मुंबई में राजनेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड और टेलीविजन सितारे

0
49
politician Baba Siddiqui

Mumbai: भारतीय राजनेता बाबा सिद्दीकी (politician Baba Siddiqui) की वार्षिक इफ्तार पार्टी को बॉलीवुड सितारों और टेलीविजन हस्तियों के लिए जाना जाता है। यह साल भी अलग नहीं था। रविवार को मुंबई के फाइव-स्टार ताज लैंड्स होटल में आयोजित इस समारोह की मेजबानी विधान सभा के पूर्व सदस्य राजनेता बाबा सिद्दीकी (politician Baba Siddiqui) ने अपने बेटे जीशान सिद्दीकी के साथ की।

काले पठानी सूट में शानदार लग रहे अभिनेता सलमान खान अपने पिता सलीम, भाई सोहेल और बहनों अलवीरा और अर्पिता सहित परिवार के कई सदस्यों के साथ पार्टी में उपस्थित थे। अर्पिता खान अपने पति आयुष शर्मा के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचीं, जिन्होंने मध्यम लंबाई का ग्रे कुर्ता पहना था।

उनकी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान में खान के सह-कलाकार, पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल और राघव जुयाल भी इस भव्य इफ्तार पार्टी में शामिल हुए।

हेगड़े और गिल दोनों ने पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनी हुई थी।

अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ उर्मिला मातोंडकर को उनके व्यवसायी पति मोहसिन अख्तर मीर के साथ देखा गया।

पार्टी में आने वाले अन्य सितारों में इमरान हाशमी, जावेद जाफ़री, हुमा कुरैशी, नरगिस फाखरी, सुनील शेट्टी और कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ शामिल थीं।

अभिनेत्री और उद्यमी प्रीति जिंटा ने इस अवसर के लिए चमकीले पीले रंग का भारतीय सूट पहना था, जबकि चंकी पांडे डेनिम जींस और आसमानी नीले रंग की छोटी बाजू के बटन-डाउन में आए थे।

मॉडल गौहर खान और उनके पति, सोशल मीडिया निर्माता ज़ैद दरबार भी उपस्थित थे।

इफ्तार में शामिल होने वाले एक अन्य जोड़े में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश भी शामिल थे। तेजस्वी एक सफेद पुष्प पैंटसूट में बेहद खूबसूरत दिख रही थी। वे अपने बालों को एक लो बन में पहने हुए थी।

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकितगुप्ता दोनों इफ्तार पार्टी में शानदार लग रहे थे।

इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले कुछ अन्य लोकप्रिय जोड़ों में नेहा धूपिया और अंगद बेदी के साथ-साथ जेनेलिया और रितेश देशमुख भी शामिल थे।

केवल अभिनेता ही इफ्तार में शामिल नहीं हुए थे। संगीतकार एमसी स्टेन और अंशुल गर्ग को भी मुंबई के होटल में देखा गया, साथ ही बड़े समय के निर्माता रमेश तौरानी और निर्देशक डेविड धवन भी थे।

कोविद -19 महामारी के कारण दो साल के अंतराल के बाद, राजनेता बाबा सिद्दीकी (politician Baba Siddiqui) द्वारा वार्षिक इफ्तार बैश पिछले साल वापस आ गया। एसआरए रियल एस्टेट घोटाले और पूर्व राजनेता के खिलाफ लगाए गए अन्य आरोपों के बावजूद, उनकी पार्टी मेहमानों की सूची में बॉलीवुड के सबसे चमकीले सितारों के साथ एक रेड-कार्पेट इवेंट बन गई है।