कथित तौर पर सगाई कर ली है बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने

0
45

बॉलीवुड जोड़ी पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा आखिरकार अपने रिश्ते को वन-स्टेप फॉरवर्ड ले गए है और उन्होंने आधिकारिक तौर पर इस ओर पहला कदम भी बढ़ा दिया है। इस जोड़े ने एक अंतरंग समारोह में परिवार और करीबी दोस्तों के साथ सगाई की और कई तस्वीरें और वीडियो अब वायरल हो रहे हैं।

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के बीच सगाई समारोह में केवल करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल हुए थे। इवेंट की वायरल तस्वीरें फुकरे अभिनेता को कृति को अपनी बाहों में पकड़े हुए और अपनी खूबसूरत सगाई की अंगूठियां दिखाते हुए कैद करती हैं। खबर है कि ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहा है।

अपनी सगाई के अलावा, दोनों अक्सर अपने फॉलोअर्स को मनमोहक पोस्ट से खुश करते हैं। दिसंबर 2023 में पुलकित के जन्मदिन पर, कृति ने उन्हें अपने जीवन में पाने के लिए आभार व्यक्त करते हुए एक हार्दिक शुभकामनाएं साझा कीं। उसने उसके साथ रहने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए उसे “सबसे बड़े दिल और सबसे शुद्ध आत्मा वाला लड़का” बताया। पोस्ट में उनके बीच गहरे और प्यार भरे रिश्ते की ओर इशारा किया गया है।

पेशेवर मोर्चे पर, कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने वीरे की वेडिंग, तैश और पागलपंती सहित विभिन्न परियोजनाओं पर सहयोग किया है। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री वास्तविक जीवन की प्रतिबद्धता में बदल गई है, जो उनके रिश्ते में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।