बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने मुंबई में खरीदा बंगला, जाने कीमत

0
47

Mumbai: जॉन अब्राहम (John Abraham) ने खार के लिंकिंग रोड स्थित बंगले के लिए 4.24 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया है, जो शहर की सबसे बड़ी खुदरा सड़कों में से एक है।

IndexTap.com द्वारा प्राप्त संपत्ति पंजीकरण दस्तावेजों के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) ने मुंबई के खार इलाके में 7,722 वर्ग फुट की जमीन के साथ 5,416 वर्ग फुट का बंगला खरीदा है, जिस पर बंगला स्थित है। यह बंगला खार के लिंकिंग रोड पर स्थित है, जो मुंबई की सबसे बड़ी खुदरा सड़कों में से एक है और आसपास के कई शैक्षणिक संस्थानों के लिए भी जाना जाता है।

अब्राहम (John Abraham) ने बंगले के लिए 4.24 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया है और सौदा 27 दिसंबर, 2023 को पंजीकृत किया गया था। अभिनेता को एक प्रश्न भेजा गया है, और उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार है। मुंबई में, जगह की कमी के कारण, समकालीन बॉलीवुड सितारे मुख्य रूप से ऊंची इमारतों में अपार्टमेंट खरीद रहे हैं। दूसरी ओर, बंगलों के रूप में क्षैतिज संपत्तियों का स्वामित्व मनोरंजन उद्योग में पुराने समय के लोगों के पास है।

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पास भी मुंबई में कुछ बंगले हैं। बच्चन हाल ही में अपनी बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda) को मुंबई में अपना बंगला प्रतीक्षा उपहार में देने के कारण चर्चा में थे। यह संपत्ति मुंबई के जुहू में 890.47 वर्ग मीटर और 674 वर्ग मीटर आकार के दो भूखंडों पर स्थित है।

संपत्ति के लिए एक उपहार विलेख 8 नवंबर को निष्पादित किया गया था। उपहार विलेख दस्तावेजों से पता चला कि लेनदेन के लिए 50.65 लाख रुपये का स्टांप शुल्क का भुगतान किया गया था।

इस बीच, खार में वापस आते हुए जहां अब्राहम ने एक बंगला खरीदा है, आवासीय अचल संपत्ति की प्रति वर्ग फुट कीमत 40,000 से 90,000 रुपये के बीच है। स्थानीय ब्रोकरों के अनुसार, दर क्षेत्र और संपत्ति के ग्रेड पर निर्भर करती है।