55 साल के हुए बॉबी देओल, सनी देओल ने साझा कीं तस्वीरें

सनी देओल ने 'माई लिटिल लॉर्ड बॉबी' को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, प्यारी तस्वीरें साझा कीं।

0
22

Mumbai: बॉबी देओल (Bobby Deol) शनिवार को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके बड़े भाई और अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) ने इस अवसर पर उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम पर उनकी एक साथ की कुछ तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में वे अपने पिता और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ पोज देते हुए भी नजर आ रहे हैं।

बॉबी देओल के लिए सनी देओल की पोस्ट

सनी ने इंस्टाग्राम पर बॉबी (Bobby Deol) के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे माय लिटिल #लॉर्डबॉबी। #HappyBirthday #MyLife #Brothers #Deols।” पहली तस्वीर में देओल बंधुओं को गले मिलते हुए दिखाया गया है। इसके बाद कॉफ़ी विद करण सीजन 8 (Koffee With Karan Season 8) में उनकी उपस्थिति की एक तस्वीर है, साथ ही उनकी एक साथ की और भी तस्वीरें हैं।

सनी के पोस्ट पर प्रतिक्रिया स्वरूप बॉबी (Bobby Deol) को उनके प्रशंसकों से भी जन्मदिन की शुभकामनाएं मिलीं। राहुल देव ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक बॉब्स! ढेर सारा प्यार।” गुरप्रीत कौर चड्ढा ने लिखा, “सबसे अद्भुत आत्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं।” उनके कुछ प्रशंसकों ने यह भी लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो भगवान बॉबी।” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “आपका परिवार मेरा पसंदीदा परिवार है।”

बॉबी देओल की एनिमल पर सनी देओल

बॉबी अपनी फिल्म एनिमल की व्यावसायिक सफलता के शिखर पर हैं। उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अभिनीत फिल्म में प्रतिपक्षी अबरार हक की भूमिका निभाई और कम स्क्रीन समय के बावजूद उन्हें अपनी भूमिका के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिली। हालाँकि, फिल्म को कथित तौर पर स्त्री-द्वेषी और अत्यधिक हिंसक होने के कारण आलोचना का सामना करना पड़ा।

इस पर टिप्पणी करते हुए, सनी ने पिछले साल दिसंबर में कहा था कि वह बॉबी को उनके प्रदर्शन के लिए मिल रही प्रशंसा से खुश हैं, भले ही उन्हें फिल्म में कुछ चीजें पसंद नहीं आईं। उन्होंने पीटीआई से कहा था, “मैं बहुत खुश हूं, मैं बॉबी के लिए वाकई बहुत खुश हूं। मैंने एनिमल देखी है, मुझे यह पसंद आई, यह अच्छी है। कुछ चीजें हैं जो मुझे पसंद नहीं आईं, जो मुझे पसंद नहीं हैं।” जैसा कि मेरी खुद की फिल्म सहित कई फिल्मों में है। लेकिन यह एक व्यक्ति के रूप में है। मुझे पसंद करने या न करने का अधिकार है, लेकिन कुल मिलाकर, यह एक अच्छी फिल्म है। संगीत बहुत अच्छा है और यह दृश्यों के साथ मेल खाता है। बॉबी बॉबी है, वह हमेशा बॉबी है, लेकिन अब वह लॉर्ड बॉबी है।”