BMW 220i M Sport Shadow Edition भारतीय बाजार में लॉन्च, जानिए खासियत

इस लग्जरी सेडान में 6 एयरबैग ब्रेक असिस्ट के साथ एबीएस डीएससी ट्रैक्शन कंट्रोल और आईएसओफिक्स एंकरेज जैसे सेफ्टी फीचर्स भी हैं। BMW 2 सीरीज शैडो एडिशन में 2.0 लीटर का ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन है जो 187 बीएचपी और 280 एनएम का पीक टॉर्क देता है।आइये जानते है पूरी खबर।

0
9

BMW India ने नई 2 Series 220i M Sport Shadow Edition लॉन्च की है। इसकी कीमत 46.90 लाख (एक्स-शोरूम) है। यह नई पेशकश हाल ही में लॉन्च की गई BMW X3 शैडो एडिशन के साथ ब्रांड के पोर्टफोलियो में शामिल हो गई है, जो ब्रांड की एंट्री-लेवल लग्जरी सेडान में शानदार अपग्रेड लेकर आई है। BMW 220i M स्पोर्ट शैडो दो रंग विकल्पों – अल्पाइन व्हाइट और स्काईस्क्रेपर ग्रे में उपलब्ध है। इस लग्जरी सेडान में 6 एयरबैग ब्रेक असिस्ट के साथ एबीएस डीएससी ट्रैक्शन कंट्रोल और आईएसओफिक्स एंकरेज जैसे सेफ्टी फीचर्स भी हैं। BMW 2 सीरीज शैडो एडिशन में 2.0 लीटर का ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन है जो 187 बीएचपी और 280 एनएम का पीक टॉर्क देता है।आइये जानते है पूरी खबर।

डिजाइन और कलर ऑप्शन

अपग्रेड के मामले में स्पेशल एडिशन में किडनी ग्रिल, अडेप्टिव LED हेडलैंप के भीतर डार्क इनले, ब्लैक बूट-लिप स्पॉइलर और सभी चार पहियों पर फ्लोटिंग BMW हब कैप सहित बाहरी हिस्से पर ब्लैक-आउट एलिमेंट दिए गए हैं। BMW 220i M स्पोर्ट शैडो दो रंग विकल्पों – अल्पाइन व्हाइट और स्काईस्क्रेपर ग्रे में उपलब्ध है। कार में एम स्पोर्ट पैकेज स्टैण्डर्ड है और इसमें साइड ग्रिल्स, एम एरोडायनामिक्स पैकेज और ब्लैक इन्सर्ट के साथ चाबी पर एम बैजिंग जैसी खूबियां हैं।

फीचर्स और इंटीरियर

स्पेशल एडिशन के केबिन को भी अपग्रेड किया गया है। इसमें मेमोरी फंक्शन के साथ इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल स्पोर्ट्स सीटें और इल्युमिनेटेड बर्लिन इंटीरियर है। गियर सिलेक्टर पर कार्बन-फाइबर फिनिश और 6 चुनिंदा रंगों के साथ लाइटिंग से लुक और भी निखर कर आता है। इंटीरियर को ब्लैक और ऑयस्टर कलर कॉम्बिनेशन में अपहोल्स्टर्ड किया गया है।अन्य खूबियों में 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, BMW वर्चुअल असिस्टेंट, जेस्चर कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग और पार्क असिस्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं। इस लग्जरी सेडान में 6 एयरबैग, ब्रेक असिस्ट के साथ एबीएस, डीएससी, ट्रैक्शन कंट्रोल और आईएसओफिक्स एंकरेज जैसे सेफ्टी फीचर्स भी हैं।

इंजन और परफॉरमेंस

BMW 2 सीरीज शैडो एडिशन में 2.0 लीटर का ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन है, जो 187 बीएचपी और 280 एनएम का पीक टॉर्क देता है। इसे 8-स्पीड स्टेपट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है, जो आगे के पहियों को पावर देता है। यह मॉडल 7.1 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है।

बुकिंग डिटेल

BMW ने 220i M स्पोर्ट शैडो एडिशन के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है और यह मॉडल सीमित संख्या में उपलब्ध होगा। नई 2 सीरीज ग्रैन कूप शैडो एडिशन स्टैंडर्ड समकक्ष वेरिएंट से लगभग 3 लाख रुपये ज्यादा महंगी है और इसे ऑटोमेकर की चेन्नई फैसिलिटी में स्थानीय रूप से असेंबल किया जाएगा।