ब्लॉक अध्यक्ष मथियास भुरिया ने लगाएं भाजपा जिला अध्यक्ष पर गंभीर आरोप।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी राणापुर के गठन पर भुरिया ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

1
10

झाबुआ जिला कांग्रेस कमेटी ने राणापुर कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी की सूची प्रेस वार्ता कर जारी की। झाबुआ विधायक श्री कांतिलाल जी भूरिया, जिला अध्यक्ष प्रकाश जी रांका, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मथियास भुरिया (Mathias Bhuria) द्वारा अनुशंसा की ओर समस्त कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मथियास भुरिया (Mathias Bhuria) द्वारा प्रेस वार्ता में सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी गयी और साथ में रहकर काम करने की बात कही। अपने अपने बूथ पर काग्रेस की विजय का साथ ही मध्यप्रदेश में कांग्रेश की सरकार बनाने का दावा किया।

प्रेस वार्ता के दौरान ब्लॉक अध्यक्ष मथियास भुरिया (Mathias Bhuria) ने भाजपा जिला अध्यक्ष भानु भूरिया पर गंभीर आरोप लगाएं। उनको आडे हाथ लेते हुए बलवासा डैम पर भानु भूरिया ने पूछा कि आपने जो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बलवासा डेम की घोटाले की बात कही थी उसका आपने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया। साथ ही उन्होंने बताया कि या तो आपके द्वारा लीपापोती की गई है या आपने कुछ ले देकर मामला हवा कर दिया है। यह आप पर सांसद महोदय का दबाव है। उसकी जांच कहां तक पहुंची है। इसका जवाब भानु भूरिया जनता को दे। साथ ही उन्होंने राणापुर से गुजरात जाने वाली बसों पर ध्यान देने की बात कही, जिसमें गुजरात जाने वाले यात्रियों को भेड़ बकरियों की तरह ठुस ठुस कर भरा जाता है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और पूछा यह राणापुर में जो अवैध लेन देन दलालों द्वारा किया जा रहा है उस पर कब प्रतिबंध लगेगा।

एनएसयूआई जिला अध्यक्ष विनय भाबोर ने भी जिला अध्यक्ष भानु भूरिया पर लगाए आरोप। उन्होंने डेम सहित अन्य कई मुद्दों पर भानु भूरिया पर सवालों के हमले किए। उन्होंने भानु भूरिया को कहा कि आपने विक्रांत भूरिया को फर्जी डॉक्टर बताया है। उनकी डिग्री को गलत बताया है। राज्य में आप की सरकार है। आप उसकी जांच कराएं और उन्होंने कहा कि राणापुर नगर में कहीं बिना डिग्री के डॉक्टर अपना क्लीनिक चला रहे हैं। पहले उन्हें बंद करें फिर किसी पर आरोप लगाएं। पहले आप मलवासा डैम की जांच पूर्ण करें क्योंकि आपके द्वारा ही उस डेम का निरीक्षण किया गया था जिससे आपका जवाब देना सही होगा। ऐसे मामलों पर आपके द्वारा लीपापोती किया जाना गलत है। यह आपके द्वारा ठेकेदारों से सेटिंग की बात हो गई।

मथियास भुरिया द्वारा किसान कर्ज माफी पर भानुप्रिया ने कहा कि आप और आपकी सरकार झूठ बोलती है। हमने मध्य प्रदेश में सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ किया है। साथ ही उन्होंने भानु जी को कहा कि आपके मम्मी और पापा का भी किसान कर्ज माफी में कर्जा माफ हुआ है। आप जनता में झूठ ना बताएं। जो सही है वह बताएं क्या आपके मम्मी पापा का कर्ज माफ हुआ था या नहीं।मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही हम नारी सम्मान जिसमें महिलाओं को 1500रुपए मासिक और गैस सिलेंडर ₹500 में दिया जाएगा।

Comments are closed.