“वोट बैंक के लिए जाट समुदाय को टारगेट कर रही भाजपा” राकेश टिकैत

बुंदेलखंड को पृथक राज्य बनाने का किया समर्थन

0
43

चित्रकूट: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) सोमवार को धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे, जहां उन्होंने पटेल चौक पर सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद कृषि विभाग के सभागार में पत्रकारो से वार्ता की।

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने भाजपा पर तीखा हमला करते हुए कहा कि सरकारों को कॉरपेट कंपनिया चला रही हैं। सरकार देश में यूरोपियन और यूएसए कल्चर लाना चाहती हैं। सरकार बेलगाम हो रही है। बुंदेलखंड के विकास के लिए बुंदेलखंड को राज्य बनाना जरूरी है।

उप राष्ट्रपति पर मिमिक्री करने पर जाट समाज के नाराज होने के मामले में राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) बोले कि जाट समाज नाराज नही है। मिमिक्री जाति के आधार पर नहीं होती। सरकार उस जाति में वोट तलाशने के लिए एक जाति को टारगेट कर रही है। संविधान में सभी जाति की मिमिक्री कर सकते हैं तो जाट समाज की भी कर ली होगी। सरकार वोट के लिए न जाति छोड़ती है, न राष्ट्रपति, न धार्मिक मुद्दों को और ही न भगवान श्रीराम को। उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार ने कर्ज मुक्त किसान और नशा मुक्त भगवान श्रीराम की योजना ही चला दी है। इस दौरान किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।