भाजपा नेता सना खान की जबलपुर में हत्या

पप्पू साहू ने हत्या की बात कबूल की और हत्या के बाद सना का शव नदी में फेंकने की बात कबूल कर ली है। पुलिस अब शव की तलाश में जुटी है।

0
67

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) की भारतीय जनता पार्टी की नेता सना खान (Sana Khan) की जबलपुर में हत्या हो गई है। नागपुर और जबलपुर पुलिस ने आरोपी और सना खान (Sana Khan) के कथित पति अमित साहू उर्फ पप्पू को इस हत्‍या के मामले में अरेस्ट किया है। पप्पू साहू ने हत्या की बात कबूल की और हत्या के बाद सना का शव नदी में फेंकने की बात कबूल कर ली है। पुलिस अब शव की तलाश में जुटी है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, आरोपी अमित साहू उर्फ पप्पू को दो अन्य लोगों के साथ नागपुर पुलिस ने मध्य प्रदेश के जबलपुर के घोड़ा बाजार इलाके से गिरफ्तार किया था। सना खान नागपुर में बीजेपी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की पदाधिकारी थीं और एक अगस्त से लापता थीं।

नागपुर के पुलिस उपायुक्त (जोन- द्वितीय) राहुल मदने ने दावा किया कि मामले का मुख्य आरोपी अमित साहू, हिना (34) को जानता था और उसने सना के अपहरण और उसकी हत्या करने की बात कबूल कर ली है।

पुलिस उपायुक्त के मुताबिक सना का शव अब तक बरामद नहीं किया गया है। हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। नागपुर की एक महिला बीजेपी नेता सप्ताह भर से लापता है। घरवालों के अनुसार, वो मध्यप्रदेश के जबलपुर में अपने बिजनेस पार्टनर के पास गई थी, लेकिन उसके बाद कुछ पता नहीं चला। पता चल रहा है कि नागपुर पुलिस जब जबलपुर गई तो बिजनेस पार्टनर भी लापता है। शक है कि उसने भाजपा की महिला नेता सना खान की हत्या कर दी है। हालांकि, अभी तक सना खान का शव नही मिला है।