नगर पंचायत शिवली के देवनगर वार्ड में भाजपा प्रत्याशी ने दर्ज की 153 मतों से जीत

0
21
Nagar Panchayat Shivli

कानपुर देहात: नगर पंचायत शिवली (Nagar Panchayat Shivli) के देवनगर वार्ड में सभासद के भाजपा प्रत्याशी ने कस्बे में सबसे अधिक मत पाकर 153 मतों से जीत हासिल की है। जीते भाजपा प्रत्याशी को नगर के लोग मुँह मीठा करा कर बधाई दे रहे है। युवा साथी सभासद को माला पहनाकर स्वागत कर रहे है। नवनिर्वाचित अध्यक्ष के सबसे चहेते सदस्यों में माने जा रहे है।

शिवली नगर पंचायत (Nagar Panchayat Shivli) में दस वार्डो में से सबसे अधिक मतों से जीत हासिल करने वाले देवनगर निवासी एवं भाजपा प्रत्याशी ऋतुराज तिवारी उर्फ चंदन ने 287 मत पाकर अपने प्रतिद्वंद्वीयो को 153 मतों से हराकर जीत दर्ज की है। जीत की घोषणा होते ही नवनिर्वाचित सभासद से मिलने वार्ड के लोग घर पहुंचे। जहाँ फूलो की माला व मुँह मीठा कराकर सभी ने उन्हें बधाई दी। देवनगर के नवनिर्वाचित सभासद ऋतुराज नवनिर्वाचित चेयरमैन अवधेश शुक्ला के सबसे करीबी सदस्यों में से एक माने जा रहे है।

ऋतुराज ने बताया कि नगर के हर एक पात्र व्यक्ति को सरकारी सुविधाओं का लाभ दिलाया जाएगा। नगर के किसी सदस्य के साथ भेदभाव नही होगा। नगर को स्वच्छ रखने के लिए पहल की जाएगी। इस दौरान दीपू शुक्ला, कुलदीप त्रिवेदी, वीरेन्द्र तिवारी, राजकुमार तिवारी, शालू बाजपेई, नवल तिवारी, नवीन तिवारी, पूर्व सभासद विनय दुबे, पूर्व सभासद सुनील मिश्रा, प्रवीण तिवारी, गुडडू शुक्ला, आशोक शुक्ला आदि लोगो ने नवनिर्वाचित सभासद को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।