बिजनौर: बदमाश के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़, गोली लगने से हुआ घायल

0
16

यूपी के बिजनौर (Bijnor) में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से गोली चली और पुलिस ने अपने बचाव में गोली चलाई तो बदमाश के पैर में लग गई जिससे वह घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बदमाश ने एक व्यक्ति की गोली मार कर की थी हत्या

बिजनौर (Bijnor) जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां मन्नू पुरम कॉलोनी के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर सुशील कुमार की सेंट मेरी स्कूल के पास 29 मई की देर शाम को गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए हत्या कांड में शामिल शहर के प्रॉपर्टी डीलर हसीन, पूर्व सभासद वसीम, नईमुद्दीन, अतुल चौधरी, अरनव चौधरी और अरनव तोमर को गिरफ्तार किया था। साथ ही हत्याकांड में सुपारी देकर शूटर हो हायर करने वाले मेरठ के रहने वाले फैजान, सालिक और शूटर अज़ीज को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

आरोपी की पुलिस कर रही थी तलाश

इस मामले में एक और शूटर हरियाणा के जिला पलवल का रहने वाला कमल उर्फ केशव पुत्र गोविंद तभी से फरार चल रहा था। पुलिस की टीम उसे लगातार तलाश कर रही थी। देर रात शहर कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने गंज के पास नहर पर एक संदिग्ध बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार युवक ने बाइक भागते हुए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई पुलिस की गोली से बाइक सवार युवक घायल हो गया। पूछताछ में पता चला कि पकड़ा गया आरोपी सुशील हत्याकांड में शामिल शूटर कोमल है। जो काफी दिनों से फरार चल रहा था। सूचना पर एसपी सिटी संजीव वाजपेई और सीओ संग्राम सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here