Bijnor: टोल टैक्स बचाने के चक्कर में व्यक्ति ने गवाई अपनों की जान

एक व्यक्ति ने टोल टेक्स के चंद रुपयों को बचाने के लिए अपने हस्ते खेलते परिवार को पानी के तेज बहाव में डूबते देखा।

0
30

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमे एक व्यक्ति ने टोलटैक्स के चंद रुपयों को बचाने के लिए अपने हस्ते खेलते परिवार को पानी के तेज बहाव में डूबते देखा। पानी का बहाव तेज होने पर अनवर ने खुद तो तैर कर अपनी जान बचा ली मगर पत्नी और बच्चो की बुआ और दो बचो को नहीं बचा पाया। घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद चार लाशो को पानी से बहार निकला गया है। वही इस घटनाकी खबर सुनाने के बाद परिवार के लोगो का काफी बुरा हाल हो गया है। जहाँ वो इस दुखभरे सदमे से निकल नहीं पा रहे है।

बता दे कि देश के अलग- अलग सुबो में हुई भारी बारिश ने लोगो का जीवन काफी अस्त व्यस्त कर दिया है जिसकी वजह से लोगो का जीना बेहाल हो गया है। बढ़ते गंगा के जलस्तर के कारण नदी नाले भी उफान पर दस्तक दे रहे है। क्या खेत क्या सड़के सब पानी से लबा लब है। बीती रात बिजनौर के एक शख्स अनवर टाटा मैजिक में सवार पुरैनी गांव से रिश्तेदारो के यहाँ से लौट रहा था। इसी बीच टोल टैक्स के चंद रूपये बचाने के लालच में वाहन को एक गांव से होकर निकाल दिया जहाँ सड़को पर बेतहाशा पानी भरा हुआ था।

पुलिस के अनुसार, पानी भरा होने बावजूद भी अनवर ने टाटा मैजिक को चलाना जारी रखा। जहाँ गाड़ी को थोड़ा आगे ले गया तो उसकी गाड़ी पानी में डूबने लगी। ऐसे में जैसे-तैसे तैरकर अनवर ने तो अपनी जान बचा ली मगर पत्नी, बहन और दो बच्चों को डूबने से नहीं बचा पाया। बच्चों में एक की उम्र ढाई साल और दूसरे की 17 महीने है,जबकि उसकी बहन की आयु 17 वर्ष थी।

वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस गोताखोरों को लेकर पहुंची और चारो लाशो को कड़ी मशक्कत के बाद पानी से बहार निकलवाया। चारो लोगो की मोसे परिवार और गांव वाले बेहद दुखी है।