Bihar: प्रेम-प्रसंग के चलते युवक की पीट-पीटकर की हत्या

पुलिस मामले की जांच कर रही है, जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।

1
3
bihar

Bihar: बिहार के सारण जिले के एकमा थाना क्षेत्र के भटोली गांव में बीती रात एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी। खबरों के मुताबिक मृतक अमरेंद्र पांडेय रसूलपुर थाना क्षेत्र के पांडेय छपरा गांव में रहता था। अमरेंद्र पांडेय शादी में शामिल होने के लिए कल रात घर से निकला, लेकिन वह संजय पांडेय के घर पहुंचा। जहां छेड़खानी के आरोप में संजय पांडे और उनके भाई ने मिलकर अमरेंद्र की जमकर पिटाई कर दी। जिससे उसकी इलाज के दौरान निधन हो गया। इस मामले में पुलिस प्रेम-प्रसंग को हत्या का कारण मान रही है। साथ हीं आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है।

मृतक के पिता हरदेव पांडे ने बताया कि बीती रात अमरेंद्र पांडे एकमा में एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए के लिए निकले थे। रात 12 बजे पुलिस का फोन आया कि अमरेंद्र अस्पताल में भर्ती है। जिसके बाद सभी अस्पताल पहुंचे, लेकिन वहां पहुंचने तक अमरेंद्र की मौत हो गई थी। अमरेंद्र को बेरहमी से पीटा गया था। उन्होंने बताया कि संजय पांडे के घर से अमरेंद्र को बरामद किया गया और वहीं उसकी पिटाई की गई। मामले को लेकर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

एकमा थानाध्यक्ष रत्नेश वर्मा ने बताया कि संजय पांडे को गिरफ्तार किया गया है। जिनसे पूछताछ में युवक द्वारा घर की महिला के साथ गलत व्यवहार की शिकायत मिली है। इसी से आक्रोशित होकर परिजनों के द्वारा युवक की पिटाई की गई है। वहीं पुलिस जांच कर रही है, जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। इलाके में चर्चा है कि अमरेंद्र पांडे का प्रेम-प्रसंग गांव की एक महिला से चल रहा था और बीती रात महिला से मिलने अमरेंद्र पांडे उसके घर पहुंच गया। इसके बाद घर वाले आक्रोशित हो गए और फिर पीट कर हत्या कर दी।

Comments are closed.