बिहार: चुनावी रंजिश को लेकर गोलीकांड के बाद हंगामा शुरू

फायरिंग की घटना में एक युवक की मौत एवं तीन के घायल होने की घटना के बाद मौके पर मौजूद मृतक के स्वजन एवं अन्य सहयोगियों ने बवाल किया है।

0
9

बिहार के छपरा में चुनावी रंजिश को लेकर गोलीकांड के बाद हंगामा शुरू हो गया है। नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भिखारी चौक के समीप चुनावी रंजिश में मंगलवार की सुबह हुई फायरिंग की घटना में एक युवक की मौत एवं तीन के घायल होने की घटना के बाद मौके पर मौजूद मृतक के स्वजन एवं अन्य सहयोगियों ने बवाल किया।

पुलिस द्वारा कांड के मुख्य आरोपित रमाकांत सोलंकी को गिरफ्तार कर लिया गया। मृतक के समर्थकों अस्पताल में हंगामा करने एवं पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने के बाद शव लेकर भिखारी चौक के लिए कूच किया। रास्ते में पुलिस द्वारा कई बार उन लोगों को शव लेकर जाने से रोका गया।

नगर थाना के गेट पर मौजूद छपरा सदर के एसडीपीओ एएसपी राज किशोर सिंह के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने शव लेकर जा रहे लोगों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे लोग धक्का मुक्की कर आगे बढ़ गए फिर नगर थाना चौक नगर निगम चौक पर रोकने का प्रयास किया गया।

शव के साथ आक्रोशित लोगों का काफिला आगे कटहरी बाग हनुमान मंदिर होकर रावल टोला के रास्ते भिखारी चौक की ओर बढ़ते चला गया। घटना के बाद शहर में हालात तनावपूर्ण हो गया है।