Bihar: TTE ने ट्रेन में यात्री को बेरहमी से पीटा

दो टीटीई द्वारा पैसेंजर को लातों से मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

0
61

 जयनगर से मुंबई जा रही पवन एक्सप्रेस (Pawan Express) में दो टीटीई ने चेकिंग के नाम पर एक यात्री की जमकर पिटाई कर दी। किसी यात्री ने इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो में टीटीई बेरहमी से लात-घूंसों से पिटाई करते दिख रहे हैं। मामला दो जनवरी को समस्तीपुर रेल मंडल का बताया जा है।

बिहार के मुजफ्फरपुर में TTE के यात्री से मार पीट करने का वीडियो सामने आने के बाद कार्रवाई की गयी है। CPRO ने बताया कि उसके इस हरकत के लिए दोनों TTE को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। दो TTE द्वारा यात्री को लातों से मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो बिहार के मुजफ्फरपुर का बताया जा रहा है। जहां दो टीटीई ने ट्रेन के अंदर एक यात्री की लात-घूंसों से जमकर पिटाई की। टीटीई ने यात्री को ट्रेन की ऊपर वाली सीट से नीचे खींचा और फिर छाती पर चढ़कर लातों से कई बार उसके चेहरे और सीने पर हमला किया। वहां मौजूद अन्य यात्री चिल्लाते रहे लेकिन दोनों टीटीई ने उनकी एक ना सुनी।

घटना दो जनवरी की रात की बताई जा रही है। ट्रेन मुंबई से जयनगर जा रही थी। ट्रेन मुंबई से जयनगर जा रही थी। जहां समस्तीपुर रेल मंडल के मुजफ्फरपुर के ढोली स्टेशन के पास पवन एक्सप्रेस ट्रेन में ये वाकया हुआ। यात्री के पास टिकट नहीं था और जब टीटीई टिकट चेक करने पहुंचे तो यात्री और टीटीई के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद टीटीई ने यात्री को पहले नीचे उतारने की कोशिश की, जब वो नहीं उतरा तो पैर पकड़कर सीट से नीचे पटक दिया और फिर छाती पर चढ़कर जमकर पिटाई कर दी।

ट्रेन में बैठे दूसरे यात्री टीटीई को पिटाई करने से रोकते रहे, लेकिव वो नहीं रुके। पिटाई से यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया। टीटीई की ये हरकत देख अन्य यात्री आक्रोशित हो गए और ट्रेन में हंगामा करने लगे। इस दौरान ट्रेन में आरपीएफ की टीम पहुंची और जख्मी यात्री को लेकर चले गए। इस दौरान एक यात्री ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया।