बिहार: बालू से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा पलटा, एक व्यक्ति की मौत

इस हादसे में ट्रक के नीचे दबने से एक साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई।

0
13

बिहार के वैशाली में हाजीपुर-महुआ मार्ग (Hajipur-Mahua road) स्थित बोतला चौक पर तेज रफ्तार बालू से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। इस हादसे में ट्रक के नीचे दबने से एक साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोग इधर-उधर भागने लगे।

बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। इसके बाद घटना की सूचना महुआ थाना पुलिस अधिकारी को दी गई। उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक के नीचे दबे लोग को स्थानीय लोगों की मदद से निकालने की कवायद शुरू की। तब तक वाहन के नीचे दबे हुए व्यक्ति की मौत हो चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान महुआ थाना क्षेत्र के फतेहपुर निवासी दिवंगत जगरनाथ सिंह के बेटे अखिलेश सिंह के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि अखिलेश सिंह दूध लेकर घर लौट रहे थे। तभी बालू से लदा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसके नीचे दबकर अखिलेश की मौत हो गई।

इधर, महुआ थाना पुलिस अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। हालांकि आरोपी चालक घटनास्थल से फरार हो गया है।