Bihar: प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट

परिवार वालों ने पहले उसके लापता होने का मामला दर्ज कराया गया था।

1
3
bihar

सारण जिले के मढ़ौरा में प्रेम प्रसंग के दौरान एक युवक की हत्या कर दी गयी। मृत व्यक्ति के शव ठिकाने लगाने के लिए छपरा लाकर गड्‌ढे में फेंक दिया गया। बीती रात जब पुलिस को शव मिला तो स्थिति स्पष्ट हो गई। अधिकारियों को मुफस्सिल थाना छपरा शहर के बिनटोलिया गांव में बुढ़िया माई प्लेस के पास पानी से भरी खाई में युवक का शव मिला है। मृत युवक की पहचान जिले के मढ़ौरा थाना अंतर्गत पुरनाडीह गांव निवासी रंधीर पांडे के 18 वर्षीय पुत्र अमित पांडे के रूप में हुई है जो होमगार्ड प्रकाश पांडे का चचेरा भाई है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

बताया जा रहा है अमित पांडे विगत 16 मई की रात 10 बजे के बाद से अचानक लापता हो गया था। जिसके बाद परिवार वालों के द्वारा इस मामले में एक प्राथमिकी मढौरा थाने में दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई थी। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने एक लड़की के परिवार से जब पूछताछ की तो इस हत्या की गुत्थी सुलझी और लड़की वालों ने हत्या की बात स्वीकार करते हुए शव को छपरा में फेंकने की बात बताई। इस सूचना के बाद परिजन वहां पहुंचे और शव की पहचान की। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं मुफस्सिल थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा दिया है। जहां शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

बताया जा रहा है कि अमित पांडे का गांव की एक लड़की से प्रेम-प्रसंग काफी समय से चल रहा था। 16 मई की रात में भी वह भोजन करने के बाद छत पर सोने के लिए गया, लेकिन उसके बाद वह लापता हो गया। हालांकि इस मामले में परिवार वालों ने पहले उसके लापता होने का मामला दर्ज कराया गया था, लेकिन दो दिन बीतने के बाद जब उसका कहीं कुछ पता नहीं चला तो उन लोगों ने उस लड़की के घरवालों पर आशंका जताई और मामला खुल गया। एसपी गौरव मंगला ने बताया कि इस मामले में पुलिस अनुसंधान करते हुए करवाई कर रही है। चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिनसे पूछताछ में हत्या का खुलासा हुआ है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Comments are closed.