Bihar: मॉर्निग वॉक पर निकले राजद नेता को अपराधियों ने मारी गोली

फिलहाल उनका इलाज जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

0
17
bihar

मधेपुरा में अपराधियों ने सरेआम राजद नेता को गोली मार दी। उनकी स्थिति गंभीर है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। घटना मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मिरागर की है। सोमवार को राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष रूद्र नारायण यादव सुबह गांव में टहलने निकले थे। इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने पीछे से गोली मार दी। गोली लगते ही वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। अपराधियों को लगा कि राजद नेता की मौत हो गई। इसके बाद वह फरार हो गए।

इधर, गोलियों की आवाज से इलाके हड़कंप मच गया। आसपास के लोग फौरन मौके पर पहुंचे। इसके बाद आननफानन में राजद नेता रूद्र नारायण यादव को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। यहां इमरजेंसी वार्ड में उनका इलाज चल रहा है। इधर, घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने कहा कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे।

इधर, घटना के बारे में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि राजद नेता रूद्र नारायण यादव रोजाना की तरह आज भी मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसी दौरान पीछे से बाइक पर सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली चला दी है। गोली लगने से वह घायल हो गए हैं। फिलहाल उनका इलाज जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। उनपर किसने और क्यों जानलेवा हमला किया इसकी जांच की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी की मदद से अपराधियों की तलाश की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।