Bihar: सीबीआई की टीम पहुंची राबड़ी देवी के घर

आज आरजेडी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर CBI की टीम छापेमारी के लिए पहुंची है।

0
135

बिहार के पटना जिला से एक बड़ी खबर सामने आयी है। यहाँ आरजेडी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) के घर CBI की टीम छापेमारी के लिए पहुंची है। बिहार के उपमुख़्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भी इस दौरान मौजूद हैं। तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव के पुत्र है। अभी यह बात साफ नहीं हो सका है कि सीबीआई की टीम किस मामले में पहुंची है क्योंकि दो-दो मामले चल रहे हैं।

वही कितने अधिकारियों की टीम उनके घर के अंदर गई है। अब तक यह साफ नहीं हो सका है। सुबह-सुबह सीबीआई की टीम राबड़ी देवी के आवास पर पहुंच गई है। बता दें कि, राबड़ी देवी (Rabri Devi) बिहार की मुख्‍यमंत्री रह चुकी हैं। लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के जेल जाने के बाद उन्‍होंने बिहार की कमान संभाली थी।

बता दे कि, हालही में लैंड फॉर जॉब स्कैम के मामले में लालू यादव, राबड़ी देवी (Rabri Devi) और मीसा को राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) से समन जारी हुआ था। सीबीआई की चार्जशीट पर अदालत ने 15 मार्च को पेश होने को कहा था, लेकिन उससे पहले ही सीबीआई की टीम राबड़ी देवी के आवास पर पहुंच गई है। फिलहाल किस मामले में आज सीबीआई की टीम राबड़ी देवी के आवास पर पहुंची है इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है।