Bihar: बक्सर में घर के बाहर सो रहे शख्स की हुई हत्या

बक्सर के सिकरौल थाना क्षेत्र के रेका पांडेयपुर में दरवाजे के बाहर सो रहे एक शख्स की गर्दन काट कर हत्या कर दी गई।

1
63

बिहार के बक्सर (Buxar) के सिकरौल थाना क्षेत्र (Sikraul police station) के रेका पांडेयपुर में दरवाजे के बाहर सो रहे एक शख्स की गर्दन काट कर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान अक्षय पांडेय (42) के रूप में की गई है। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। अक्षय पांडेय अभी कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था।

दरअसल, कोरान सराय पुलिस ने उसे छह फरवरी को शराब तस्करी के मामले में रंगे हाथ पकड़ कर जेल भेज दिया था। आशंका जताई जा रही है कि कहीं तस्करी के पैसों के लेनदेन में तो युवक की हत्या नहीं की गई है या मामला कुछ और है। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, रेका पांडेयपुर निवासी रामेश्वर पांडेय का बेटा अक्षय पांडेय शुक्रवार की रात खाने के बाद घर के मुख्य दरवाजे के बाहर चटाई बिछा जमीन पर ही सो गया। सुबह जब परिजनों की नींद खुली तो देखा कि अक्षय की गर्दन रेत दी गई है और वह खून से लथपथ पड़ा हुआ है। यह घटना गांव में आग की तरह फैल गई।

इसके बाद किसी ग्रामीण ने मामले की सूचना सीकरौल थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया गया कि, युवक शराब तस्करी मामले में छह फरवरी को जेल गया था। जो कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था। इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक अक्षय पांडेय की पत्नी के अलावा चार बेटियां और दो बेटे हैं।

बक्सर (Buxar) SP मनीष कुमार ने बताया कि, गला रेत कर एक व्यक्ति की हत्या हुई है। लेकिन अभी कारण का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है। बहुत जल्द ही अपराधी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Comments are closed.