बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी मनीषा रानी का उनके गृहनगर बिहार में हुआ भव्य स्वागत

टिकटॉक पर वीडियो बनाने से लेकर बिग बॉस ओटीटी 2 में दिल जीतने तक, मनीषा रानी ने एक लंबा सफर तय किया है।

0
43

मनीषा रानी (Manisha Rani) बिग बॉस ओटीटी 2 की दूसरी रनर-अप बनकर उभरीं और प्रशंसकों की पसंदीदा बन गईं। अभिषेक मल्हान के साथ अपने बंधन से लेकर बेबिका धुर्वे के साथ झगड़े तक, इंटरनेट सनसनी ने रियलिटी शो में अपने अभिनय से अपने लाखों अनुयायियों का दिल जीता। रानी इस समय बिहार में अपने गृहनगर मुंगेर में हैं और उन्हें अपने लोगों से भव्य प्रवेश मिला।

मनीषा रानी (Manisha Rani) के अपने गृहनगर में अपने प्रशंसकों का अभिवादन करने के कई वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित हो रहे हैं, जिन्होंने उनके प्रशंसकों को गौरवान्वित किया है। वायरल वीडियो में, प्रशंसकों को पटाखे जलाते और स्टार के लिए प्रशंसा गाते हुए सुना जा सकता है क्योंकि वह अपनी कार की सनरूफ के माध्यम से उनका स्वागत करती है। एक अन्य वीडियो में प्रशंसकों को मिठाई और मालाओं से उनका स्वागत करते देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर मनीषा रानी के प्रशंसक अधिक गर्व महसूस नहीं कर सके और उन्होंने इसके लिए अपनी संतुष्टि व्यक्त की। एक प्रशंसक ने लिखा, “आप एक महान भावी राजनेता को देख रहे हैं। जिस स्थान से वह आई हैं, वहां उन्हें संघर्षों का सामना करना पड़ा। वह भारत की सभी लड़कियों के लिए एक प्रेरणा हैं। ये तस्वीरें शक्ति को दर्शाती हैं।” एक अन्य फैन ने लिखा, “पूरा सीन बारात स्वागत का लग रहा है।” फिर भी एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “मुझे आप पर बहुत गर्व है @इट्समनीषारानी गर्ल, आपने यह अर्जित किया है!! आप सभी के प्यार की हकदार हैं।”

इस बीच, मनीषा रानी (Manisha Rani) ने न्यूयॉर्क शहर के टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड में जगह बनाई। बिलबोर्ड पर वीडियो में वन पीस, फनिशा, फैनलव और मनीषास्क्वाड जैसे हैशटैग के साथ बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस से उनका एक स्निपेट दिखाया गया है।

रियलिटी शो के बाद, रानी टोनी कक्कड़ के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गायक ने हाल ही में एक रील वीडियो साझा किया था जिसमें मनीषा रानी का वॉयस नोट था। एक अन्य रील वीडियो में दोनों को मिरर सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है।