बिग बॉस ओटीटी 3 के संभावित प्रतियोगियों की सूची: हर्षद चोपड़ा, वड़ा पाव गर्ल और अन्य

0
16

Bigg Boss OTT 3: एक नई रिपोर्ट के अनुसार, आगामी सीज़न के लिए निम्नलिखित अभिनेताओं और सोशल मीडिया हस्तियों को चुना गया है।

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीज़न को दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) होस्ट करेंगे। सोमवार को, निर्माताओं ने शो का एक नया प्रोमो जारी किया, जिसमें अनिल को प्रशंसकों को आश्वस्त करते हुए देखा जा सकता है कि वे एक ट्रीट के लिए तैयार हैं। अब, बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रतियोगियों की एक संभावित सूची साझा की गई है।

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के लिए कथित तौर पर पुष्टि किए गए सितारे

ये रिश्ता क्या कहलाता (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) है के अभिनेता हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopra) और शहजादा धामी को बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए चुना गया है। शो के निर्माता राजन शाही ने हाल ही में रचनात्मक मतभेदों के कारण हर्षद के साथ अलग होने की बात कही थी। शहजादा कथित तौर पर गैर-पेशेवर व्यवहार के लिए शो से बाहर किए जाने की वजह से भी चर्चा में थे।’

टेम्पटेशन आइलैंड के विजेता चेष्टा भगत और निखिल मेहता कथित तौर पर बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगियों की सूची में हैं। निखिल ने हाल ही में चेष्टा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था, क्योंकि उसने उन पर पहले से ही एक रिश्ते में होने और उनसे झूठ बोलने का आरोप लगाया था।

इसके अलावा, रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर्सनैलिटी विशाल पांडे और चंद्रिका दीक्षित, उर्फ ​​इंस्टाग्राम की वड़ा पाव गर्ल, बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए कन्फर्म हैं। कथित तौर पर मेकर्स बिग बॉस ओटीटी हाउस में सरप्राइज एंट्री के लिए एक लोकप्रिय बॉलीवुड सेलिब्रिटी के साथ बातचीत भी कर रहे हैं।

शो के बारे में अधिक जानकारी

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) 21 जून से जियोसिनेमा पर स्ट्रीम होगा। बिग बॉस ओटीटी – लोकप्रिय बिग बॉस फ्रैंचाइज़ी का स्पिन-ऑफ – सबसे पहले वूट पर शुरू हुआ, जिसमें फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) होस्ट थे। हालांकि, बाद में दूसरे सीजन के लिए बागडोर अभिनेता और लंबे समय तक बिग बॉस के होस्ट रहे सलमान खान (Salman Khan) को सौंप दी गई।

बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन की मेजबानी करने को लेकर उत्साहित अनिल कपूर ने एक बयान में कहा, “बिग बॉस ओटीटी और मैं एक ड्रीम टीम हैं! हम दोनों दिल से जवान हैं; लोग अक्सर मजाक में कहते हैं कि मैं उल्टा बूढ़ा हो रहा हूं, लेकिन बिग बॉस गंभीरता से कालातीत है। यह कुछ हद तक स्कूल जाने जैसा लगता है, कुछ नया और रोमांचक करने की कोशिश करना। ऐसा कहने के बाद, मैंने हमेशा अपने सभी प्रोजेक्ट्स को ईमानदारी और कड़ी मेहनत के प्रति प्रतिबद्धता के साथ किया है और मैं वही ऊर्जा (10 गुना!) बिग बॉस में लाने जा रहा हूं! अनस्क्रिप्टेड रियलिटी में सभी के लिए कुछ न कुछ है – हंसी, ड्रामा और आश्चर्यजनक मोड़, और मैं इसमें अपना स्वाद लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”