बिग बॉस ओटीटी 3 मेकर्स ने जारी किया नया प्रोमो, 21 जून से शुरू होगा शो

यहां यह बताना जरूरी है कि मेकर्स ने अभी तक कंटेस्टेंट के नाम की घोषणा नहीं की है।

0
3

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) 21 जून को प्रीमियर के लिए तैयार है। मेकर्स ने तारीख की घोषणा कर दी है और तब से यह ट्रेंड कर रहा है। इस बार अनिल कपूर (Anil Kapoor) शो को होस्ट करेंगे। उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की जगह ली है। वैसे, मेकर्स लगातार एक्साइटमेंट लेवल बढ़ाने के लिए नए प्रोमो शेयर कर रहे हैं। लेटेस्ट प्रोमो में अनिल कपूर कहते हैं ‘अब सब बदलेगा’।

वीडियो की शुरुआत अनिल कपूर से होती है जो भीड़ के बीच से निकलने की कोशिश करते हैं। भीड़ में मौजूद लोग अलग-अलग इमोशन वाले मास्क पहने हुए हैं। प्रोमो में अनिल कपूर अपनी जीवन यात्रा के बारे में बताते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें वे बताते हैं कि कैसे सभी ने कहा, “क्या बाकी है एके?”, जिसके जवाब में वे कहते हैं, “अभी तो बस शुरू किया है,” और वे बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के होस्ट बन गए हैं। प्रोमो में अब तक के सबसे रोमांचक सीजन की झलक भी देखने को मिल रही है, जिसमें वे इस बात के संकेत दे रहे हैं कि शो में कंटेस्टेंट्स के लिए क्या नया होने वाला है। सीजन 3 में अब सब बदलेगा की थीम के साथ एक आकर्षक संदेश दिया गया है: थोड़ा लॉजिक, थोड़ा मैजिक।

जैसे ही प्रोमो शेयर किया गया, फैन्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। एक फैन ने लिखा, “विशाल पांडे, सना मकबूल, साई केतन, सना सुल्तान और सोनम खान कंटेस्टेंट।” दूसरे ने लिखा, “वाह, इंतजार नहीं हो रहा।”

मेकर्स ने सभी को तब हैरान कर दिया जब उन्होंने घोषणा की कि सलमान खान की जगह अनिल कपूर ने लोकप्रिय शो के होस्ट के रूप में काम किया है। बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) का प्रीमियर 21 जून से जियो सिनेमा प्रीमियम पर होगा। रियलिटी शो की मेजबानी के बारे में बात करते हुए, अनिल कपूर ने कहा, “बिग बॉस ओटीटी और मैं एक ड्रीम टीम हैं! हम दोनों दिल से युवा हैं; लोग अक्सर मजाक में कहते हैं कि मैं रिवर्स एजिंग कर रहा हूं, लेकिन बिग बॉस – गंभीरता से – कालातीत है। यह कुछ हद तक स्कूल में वापस जाने जैसा लगता है, कुछ नया और रोमांचक करने की कोशिश करना।” “ऐसा कहने के बाद, मैंने हमेशा अपने सभी प्रोजेक्ट्स को ईमानदारी और कड़ी मेहनत के प्रति प्रतिबद्धता के साथ किया है और मैं बिग बॉस में उसी ऊर्जा को दस गुना लाने जा रहा हूं! अनस्क्रिप्टेड रियलिटी में सभी के लिए कुछ न कुछ है – हंसी, ड्रामा और आश्चर्यजनक ट्विस्ट, और मैं इसमें अपना स्वाद लाने का इंतजार नहीं कर सकता,” अनिल कपूर ने कहा।

इस बीच, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह सब ऐसे समय में हुआ है जब सलमान खान (Salman Khan) भी अपने मुंबई अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी के लिए सुर्खियों में हैं। 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलियां चलाई गईं। बाद में, यह बताया गया कि लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गिरोह पर हमले के पीछे होने का आरोप लगाया गया था। गैंगस्टर के भाई अनमोल बिश्नोई (Anmol Bishnoi) ने फेसबुक पोस्ट के जरिए गोलीबारी की घटना की जिम्मेदारी ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here