बिग बॉस ओटीटी 3: जानें रिलीज की तारीख, कहां देखें और भी बहुत कुछ

बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 जल्द ही आने वाला है और रिलीज की तारीख, कहां देखें और भी बहुत कुछ के बारे में हम सब कुछ जानते हैं।

0
6

Bigg Boss OTT 3: विवादित रियलिटी शो – बिग बॉस ओटीटी – का ओटीटी संस्करण तीसरे सीजन के लिए वापस आ गया है, लेकिन सलमान खान (Salman Khan) के बिना। इस बार, अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) शो की मेजबानी करने के लिए सलमान की जगह ले रहे हैं। हर सीजन की तरह, इस साल भी, शो ढेर सारे एक्शन, ट्विस्ट, टर्न, गेम, प्लान और स्ट्रैटेजी के साथ वापस आ रहा है।

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन, टीवी पर बिग बॉस का स्पिन-ऑफ है, जिसमें अलग-अलग क्षेत्रों से कई सेलिब्रिटी प्रतियोगी शामिल होंगे।

Bigg Boss OTT 3 कब और कहां देखें?

रियलिटी शो, जिसमें सेलिब्रिटी प्रतियोगी एक महीने से अधिक समय तक घर के अंदर बंद रहेंगे, शुक्रवार, 21 जून को रात 9 बजे प्रीमियर होगा। शो का प्रीमियर विशेष रूप से JioCinema प्रीमियम पर किया जा रहा है। प्रीमियर की लाइव-स्ट्रीमिंग के बाद, अगले एपिसोड केवल JioCinema पर स्ट्रीम किए जाएँगे। शो की थीम की तरह, इस बार भी दर्शकों को प्रतिभागियों तक 24×7 पहुँच प्राप्त होगी। अगर कोई JioCinema का सदस्य नहीं है, तो वह ऐप की सदस्यता खरीद सकता है। बेस परचेज प्लान ₹29 प्रति माह से शुरू होता है।

सीजन के बारे में अधिक जानकारी

इस सीजन में टीवी एक्टर्स, इन्फ्लुएंसर, न्यूज़मेकर्स, म्यूजिशियन और स्पोर्ट्स पर्सनैलिटीज का मिश्रण होने की उम्मीद है। कुछ अफवाहों में साई केतन राव, पॉलोमी पोलो दास, सना सुल्तान, सना मकबूल, विशाल पांडे, चंद्रिका गेरा दीक्षित, नैज़ी, नीरज गोयत और अरमान मलिक और दो पत्नियाँ – पायल और कृतिका शामिल हैं।

थीम की बात करें तो Bigg Boss OTT 3 का घर ड्रैगन और परियों जैसे काल्पनिक जीवों के बारे में है। सीजन की मेजबानी के बारे में खुलते हुए, अनिल कपूर ने बताया, “हम सभी अलग-अलग लोग हैं। तो विचार बस यही है कि आप खुद ही बने रहें, अपने जीवन के अनुभवों और आप किस तरह के व्यक्ति हैं, का उपयोग करें। जब मैंने 24 की, जिसे मूल रूप से किफ़र सदरलैंड ने किया था, या द नाइट मैनेजर, जिसमें मेरी भूमिका मूल रूप से ह्यूग लॉरी ने निभाई थी, वे विश्व स्तरीय अभिनेता हैं। या जब मैंने कमल हासन, रजनीकांत या चिरंजीवी की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्मों के हिंदी रीमेक किए हैं। उनका अपना स्टाइल है। लेकिन जब आप इसे करते हैं, तो आप इसे अपना बना लेते हैं”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here