बिग बॉस ओटीटी 3: सना मकबूल से लेकर दीपक चौरसिया तक, जानें कंटेस्टेंट की कन्फर्म लिस्ट

'बिग बॉस ओटीटी 3' के प्रीमियर के करीब आते ही, हमने अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो के लिए कंफर्म कंटेस्टेंट के नाम एक्सक्लूसिव तौर पर लिस्ट किए हैं।

0
3

Bigg Boss OTT 3: अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) JioCinema पर बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यहां उन 13 कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट दी गई है जो इस विवादित रियलिटी शो में दिखाई देंगे। इस सीजन में टीवी एक्टर्स, इन्फ्लुएंसर, न्यूज़मेकर्स, म्यूजिशियन और स्पोर्ट्स पर्सनैलिटीज का मिश्रण है। कंटेस्टेंट पहले ही घर में प्रवेश कर चुके हैं, और पूरे सीजन में कई और कंटेस्टेंट के आने की उम्मीद है।

साई केतन राव (टीवी एक्टर)

लोनावला में जन्मे साई केतन राव (Sai Ketan Rao) ने टीवी शो ‘मेहंदी है रचने वाली’ से प्रसिद्धि पाई। वह ‘चासनी’ और ‘इमली’ जैसे शो के साथ-साथ तेलुगु शो, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं। उनके बचपन के आकर्षण ने उन्हें काफी फैन फॉलोइंग दी है।

पॉलोमी पोलो दास (अभिनेत्री)

कोलकाता की सांवली सुंदरी पॉलोमी पोलो दास (Paulomi Polo Das) ने 2016 में इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल के साथ एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। उसके बाद से उन्होंने ‘सुहानी सी एक लड़की’, ‘दिल ही तो है’ और ‘कार्तिक पूर्णिमा’ जैसे टीवी शो और ‘पौरुषपुर’, ‘बेकाबू’ और ‘है तौबा’ जैसी वेब सीरीज़ में काम किया है। अपने आकर्षक लुक के लिए जानी जाने वाली, वह शो में चार चांद लगा देती हैं।

सना सुल्तान (प्रभावशाली)

मुंबई में जन्मी सना (Sana Sultan) एक मुस्लिम परिवार से आती हैं और कई लोकप्रिय पंजाबी संगीत वीडियो में दिखाई देने से पहले उन्होंने एक मॉडल और TikTok कंटेंट क्रिएटर के रूप में शुरुआत की। उनकी अनूठी उर्दू बोलने की शैली उन्हें सबसे अलग बनाती है।

सना मकबूल (अभिनेत्री)

सना मकबूल (Sana Maqbool) ने 2009 में MTV पर रियलिटी शो ‘टीन दिवा’ से एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। उसके बाद से वह ‘कितनी मोहब्बत है’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ और ‘अर्जुन’ जैसे टीवी शो में नज़र आ चुकी हैं और मिस इंडिया 2012 में भी भाग ले चुकी हैं। हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नज़र आने वालीं, उन्होंने अपना नाम सना खान से बदलकर सना मकबूल खान रख लिया।

शिवानी कुमारी (ग्रामीण इन्फ्लुएंसर)

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के अरियारी गाँव की रहने वाली शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) एक सोशल मीडिया सनसनी हैं, जो अपनी माँ और बहनों के साथ अपने गाँव के जीवन को दिखाने के लिए जानी जाती हैं। 4 मिलियन से ज़्यादा इंस्टाग्राम सब्सक्राइबर और YouTube पर अच्छी खासी फॉलोइंग के साथ, उनका लक्ष्य बिहार की मनीषा कुमारी की तरह बिग बॉस ओटीटी 2 में अपनी पहचान बनाना है।

विशाल पांडे (इन्फ्लुएंसर)

मुंबई के रहने वाले विशाल पांडे (Vishal Pandey) समीक्षा और भाविन के साथ अपने लिप-सिंक वीडियो के लिए लोकप्रिय हैं। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 9 मिलियन से ज़्यादा फ़ॉलोअर्स के साथ, वह कई म्यूज़िक वीडियो में भी नज़र आ चुके हैं।

चंद्रिका गेरा दीक्षित (न्यूज़मेकर)

दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ के नाम से मशहूर चंद्रिका (Chandrika Gera Dixit) ने वायरल वीडियो के ज़रिए प्रसिद्धि पाई। सोशल मीडिया पर उनके गतिशील व्यक्तित्व ने उन्हें बड़ी संख्या में फ़ॉलोअर्स दिलवाए हैं।

नैज़ी (गायक)

नावेद शेख, जिन्हें नैज़ी (Naezy) या बा के नाम से जाना जाता है, मुंबई के एक रैपर हैं, जो अपनी स्ट्रीट हिप-हॉप शैली के लिए जाने जाते हैं। उनके जीवन ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फ़िल्म ‘गली बॉय’ को प्रेरित किया।

नीरज गोयत (पहलवान)

हरियाणा के रहने वाले नीरज गोयत (Neeraj Goyat) एक बॉक्सर और मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने ‘आरआरआर’, ‘मुक्काबाज़’ और ‘तूफ़ान’ जैसी फ़िल्मों में अभिनय करके अभिनय में भी कदम रखा है।

दीपक चौरसिया (पत्रकार)

विभिन्न समाचार संगठनों के साथ अपने काम के लिए जाने जाने वाले एक वरिष्ठ पत्रकार, दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasia) बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में भाग लेने वाले पत्रकारों की परंपरा में शामिल हो गए हैं।

मुनीषा खटवानी (अभिनेत्री और टैरो कार्ड रीडर)

मुंबई में रहने वाली मुनीषा खटवानी ने अपने करियर की शुरुआत ‘जस्ट मोहब्बत’, ‘वैदेही’, ‘अपने पराए’ और ‘तंत्र’ जैसे शो से की थी। तब से वह एक टैरो कार्ड रीडर और ज्योतिष विशेषज्ञ के रूप में जानी जाती हैं, जो अपने निजी और पेशेवर जीवन को संतुलित करती हैं।

अरमान मलिक और दो पत्नियाँ

सुर्खियाँ बटोरने वाले लोकप्रिय कंटेंट क्रिएटर अरमान मलिक अपनी दो पत्नियों पायल और कृतिका के साथ बिग बॉस ओटीटी 2 में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। अपनी अपरंपरागत सामग्री के लिए जाने जाने वाले, उनकी उपस्थिति इस सीज़न के लिए एक अनूठी गतिशीलता का वादा करती है। यह पहली बार है जब किसी रियलिटी शो में इस तरह की विशिष्ट पारिवारिक संरचना दिखाई जाएगी।

ये विविध व्यक्तित्व बिग बॉस ओटीटी 3 में ड्रामा, मनोरंजन और प्रतिस्पर्धा लाने के लिए तैयार हैं, जो आगे एक रोमांचक सीज़न का वादा करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here