बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव को मिली 1 करोड़ की धमकी

गुरुग्राम पुलिस स्टेशन में हुई एफआईआर दर्ज

0
89

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) को हाल ही में एक जबरन वसूली कॉल मिली, जिसमें रुपये की मांग की गई! YouTuber एल्विश यादव से 1 करोड़ की फिरौती की माँग की गयी है। कथित तौर पर, एल्विश द्वारा एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद गुजरात (Gujarat) के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

जाने पूरा मामला

आपको बता दे कि 25 अक्टूबर को एल्विश यादव (Elvish Yadav) गुरुग्राम (Gurugram) स्थित वजीराबाद (Wazirabad) गांव में मौजूद थे। उन्हें किसी अज्ञात शख्स ने फोन किया और एक करोड़ रुपए की फिरौती माँगी। फोन सुनकर एल्विश यादव के होश उड़ गए। इस सिलसिले में एल्विश ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। गुरुग्राम पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिस नंबर से फोन आया उसकी जांच जारी है। पुलिस नंबर को ट्रैस कर रही है। पता चला है कि धमकी देने के बाद फोन नंबर Switched Off है। इस सिलसिले में पुलिस ने कई जगहों पर रेड भी की है। एल्विश इस घटना के बाद चौंकनी हो गए हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव 1 करोड़ की मांग से जुड़े एक हाई-स्टेक जबरन वसूली मामले के केंद्र में हैं। पुलिस सूत्रों ने सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज करने की पुष्टि की और मामले के संबंध में एक गिरफ्तारी की गई है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अधिक जानकारी दी जाएगी, जिसमें एसीपी क्राइम वरुण दहिया (ACP Crime Varun Dahiya) द्वारा मामले को संबोधित करने की उम्मीद है।

आपको बता दे कि बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद एल्विश यादव (Elvish Yadav) की किस्मत ही बदल गई। शो जीतने के बाद एल्विश यादव ने दुबई (Dubai) में एक आलीशान घर खरीदा है। एल्विश की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी Fan Following हैं। उनके कई गाने आ चुके है। उन्हें बॉलीवुड से भी ऑफर्स आ रहे है।