Bigg Boss OTT 2: ‘शराबी’ कहे जाने पर पूजा भट्ट ने तोड़ी चुप्पी

बिग बॉस ओटीटी 2 में पूजा भट्ट ने शराब पीने की समस्या को स्वीकार करते हुए कहा, "मैंने अपनी लत को स्वीकार किया और छोड़ने का फैसला किया।"

4
92
Pooja Bhatt

Bigg Boss OTT 2: विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और प्रतियोगी एक-दूसरे के साथ गर्मजोशी से पेश आ रहे हैं और अपने जीवन के बारे में जानकारी साझा कर रहे हैं। फिल्म निर्माता-अभिनेत्री पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), जिन्हें शो में एक प्रतियोगी के रूप में देखा जाता है, ने 44 साल की उम्र में शराब के साथ अपनी लड़ाई और फिर संयम की अपनी यात्रा के बारे में बात की। पूजा को सह-प्रतियोगी साइरस ब्रोचा से बात करते हुए देखा गया। उन्होंने कहा, “मुझे शराब पीने की समस्या थी, और इसीलिए मैंने अपनी लत को स्वीकार किया और छोड़ने का फैसला किया।”

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने तब बताया कि कैसे लोगों द्वारा उन्हें “शराबी” करार दिया गया और उन्होंने इससे कैसे निपटा। उन्हें यह कहते हुए सुना गया था कि पुरुषों को समाज से लाइसेंस मिलता है और इसलिए, “आदी होने और शराब से उबरने” के बारे में खुलकर बात करते हैं। महिलाएं खुलकर नहीं पीती हैं और इसलिए वे खुले तौर पर ठीक नहीं होती हैं। मैं खुलकर पीती थी तो जब मैंने शराब से उबरने के बारे में सोचा तो मुझे एहसास हुआ कि मैं कोठरी में क्यों ठीक होऊं? लोग मुझे शराबी कहते थे लेकिन फिर मैंने कहा कि मैं रिकवरिंग एल्कोहलिक हूं।”

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), जिन्हें पहले एक पैनलिस्ट के रूप में देखा गया था, ने बिग बॉस ओटीटी 2 के अंतिम प्रतियोगी के रूप में शो में शामिल होकर बिग बॉस के प्रशंसकों को चौंका दिया। बिग बॉस OTT 2 के अन्य प्रतियोगियों में अभिषेक मल्हान, आकांक्षा पुरी, साइरस ब्रोचा, मनीषा रानी, जद हदीद, आलिया सिद्दीकी, बेबिका धुर्वे, अविनाश सचदेव, पलक पुरस्वामी और पुनीत कुमार शामिल है।

Comments are closed.