बिग बॉस ओटीटी 2: पूजा भट्ट ने आलिया सिद्दीकी को विक्टिम कार्ड का इस्तेमाल बंद करने को कहा

सलमान खान सेलिब्रिटी रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' के होस्ट के रूप में फिर से वापस आ गए हैं। रियलिटी टीवी शो के समान लेकिन केवल ओटीटी प्रारूप पर, 'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है।

0
6

Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट ने आलिया सिद्दीकी से विक्टिम कार्ड का इस्तेमाल बंद करने को कहा। आलिया सिद्दीकी शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अपने अलगाव के बारे में बात करती रही हैं। सलमान खान ने वीकेंड का वार के दौरान उनकी निजी जिंदगी के बारे में बोलने के लिए उनकी आलोचना की थी। अब एक और प्रतियोगी पूजा भट्ट ने भी उन्हें यही सलाह दी। उन्होंने कहा, “मैं आपको स्पष्ट रूप से कुछ बताना चाहती हूं, शादी मेरी भी टूटी है, ढेर सारी औरतों की टूटी है इसके पहले और दुर्भाग्य से भविष्य में और भी बहुत कुछ होगा, लेकिन लोग विक्टिम कार्ड देखकर थक जाते हैं। मुझे लगता है कि अगर आप विक्टिम कार्ड छोड़ देंगे तो आप जिंदगी में बहुत आगे तक जाएंगे।”

Bigg Boss OTT 2 की प्रतियोगी पूजा भट्ट और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया इन दिनों आमने-सामने हैं। जहाँ आलिया पूजा भट्ट पर टिप्पणी करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, वहीं पूजा भट्ट ने भी उन्हें जवाब देना शुरू कर दिया है। आलिया घर के अन्य सदस्यों को पूजा के हावी होने वाले स्वभाव के बारे में बता रही है और बता रही है कि कैसे वह उनकी गुड बुक्स में रहने के लिए उसके आदेशों का पालन नहीं करेगी।

Bigg Boss OTT 2 के नवीनतम एपिसोड में, दर्शकों ने नामांकन दौर के दौरान दोनों के बीच एक और विवाद देखा, पूजा भट्ट ने अपनी बारी के दौरान आलिया सिद्दीकी का नाम लिया और उन्हें नवाज के साथ अपने तलाक के बारे में लगातार बात करने के लिए पीड़ित कार्ड छोड़ने की सलाह दी।