बिग बॉस ओटीटी 2 फैमिली वीक, प्रतियोगी हुए भावुक

0
39

Family Week: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 शानदार प्रदर्शन कर रहा है और इसे ब्लॉकबस्टर सीजन घोषित किया गया है। इसका एक कारण यह है कि इसके प्रतियोगी शो को इतना कंटेंट दे रहे हैं। “वीकेंड का वार” के अलावा, एक एपिसोड जिसे देखने के लिए दर्शक और प्रशंसक इंतजार करते हैं वह पारिवारिक सप्ताह (Family Week) है, जहाँ प्रतियोगियों के परिवार आते हैं और उन्हें बताते हैं कि वे कैसे कर रहे हैं और इतने सारे लोगों को देखने के बाद उन्हें कैसा महसूस हो रहा है।

जैसा कि हमने बताया कि इस हफ्ते शो में कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले आएंगे और इसकी जानकारी कंटेस्टेंट्स को नहीं है।

लाइव फीड के अनुसार, वे बिग बॉस द्वारा घोषित टास्क के दौरान आएंगे जहाँ वे बिग बॉस के घर को एक होटल में बदल देंगे और मेहमान परिवार के सदस्य होंगे। परिवार का हर सदस्य आएगा और एक्ट का हिस्सा बनेगा और शो में विशेष शक्तियां प्राप्त कर सकता है। इसमें कोई शक नहीं कि एपिसोड इमोशनल होने वाला है और घरवाले अपने परिवार वालों को देखकर रोने लगेंगे।

वीकेंड का वार

पिछले हफ्ते, “वीकेंड का वार” एपिसोड के दौरान, हमने देखा कि कैसे सलमान खान महिलाओं और लड़कियों को परिभाषित करने के लिए इस्तेमाल किए गए गलत शब्दों के लिए एल्विश पर भड़के थे और वह इस बात से नाराज थे कि अभिषेक और मनीषा ने उन्हें प्रोत्साहित किया और इस पर कोई स्टैंड नहीं लिया। यह। सलमान ने कहा, “वह जो भी कह रहा था वह गलत था।” हमने यह भी देखा कि कैसे उनकी मां उन्हें समझाने और शो के लिए शुभकामनाएं देने के लिए शो पर आईं।

हमेशा की तरह, बेबिका को भी सलमान खान के गुस्से का सामना करना पड़ा क्योंकि उसने इस हफ्ते अच्छा व्यवहार नहीं किया और मनीषा के साथ शारीरिक बल का प्रयोग किया और अच्छे से बात नहीं की।