बिग बॉस ओटीटी 2 फेम एल्विश यादव आए शहनाज़ गिल के चैट शो में

किया अपने आने वाले नए गाने की रिलीज डेट का खुलासा।

0
67

मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस वक्त अपनी अगली फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग के प्रमोशन में बिजी हैं। वह साथ ही साथ उत्साह के साथ शेहनाज गिल के साथ अपने चैट कार्यक्रम देसी वाइब्स का संचालन करने के लिए लौट आई हैं। अभिनेत्री नियमित रूप से प्रसिद्ध मेहमानों को अपने टॉक शो में आने के लिए आमंत्रित करती है और सोशल मीडिया के माध्यम से अपने अनुयायियों को पर्दे के पीछे की झलक दिखाती है। हाल ही में विजय वर्मा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी-अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने उनके शो पर पहुंचे। अपने आगामी गाने को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) भी कार्यक्रम में अचानक पहुंचे।

एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने हाल ही में शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) के चैट शो देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल के स्टूडियो का दौरा किया। बिग बॉस ओटीटी 2 चैंपियन डेनिम ट्राउजर, काले चमड़े की जैकेट और सफेद शर्ट में शानदार दिख रहे थे। एल्विश ने खुद को कूल बनाए रखने के लिए फैशनेबल धूप का चश्मा पहनकर शहनाज़ के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

जब पपराज़ी ने उन्हें क्लिक किया, तो शहनाज़ ने चुटकी लेते हुए कहा, “मेरा सेट मत तोड़ देना। अभी इतने अमीर नहीं हुए हैं हम।”

जब पपराज़ी ने एल्विश यादव (Elvish Yadav) से उनके आगामी संगीत वीडियो के बारे में पूछा, तो यूट्यूबर ने कहा, “मेरा गाना 14 सितंबर को मेरे जन्मदिन पर रिलीज़ हो रहा है।”

शेहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एल्विश के साथ कुछ स्पष्ट तस्वीरें भी पोस्ट कीं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए, बिग बॉस 13 फेम ने लिखा, “आज के एक और एपिसोड की शूटिंग में हमारे पास वर्तमान सनसनी @elvish_yadav अपने आगामी गाने को @playdmfofficial पर प्रमोट करने के लिए हमारे शो की शोभा बढ़ा रहे थे, यह ऊर्जा का एक पूर्ण बंडल है। मेरे यूट्यूब चैनल पर एपिसोड बहुत जल्द आ रहे हैं। #DesiVibesWithSheहानाज़गिल #elvishyadav #elvisharmy #sheहानाज़गिल।”

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, शहनाज़ ने अपनी, अपनी माँ और एल्विश की एक तस्वीर भी पोस्ट की। इस फोटो में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं और वह अपनी मां और यूट्यूबर के साथ खड़ी हैं। एल्विश के नए गीत के बारे में बात करते हुए, उनके भविष्य के प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है, लेकिन संगीत वीडियो 14 सितंबर को शुरू होने वाला है।