Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव बने घर के अंदर प्रतियोगियों के निजी सहायक

बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 के 30वें एपिसोड में, प्रतियोगियों को अपने निजी सहायक के रूप में एक गृहिणी को चुनने की अनुमति दी गई और एल्विश यादव उनमें से एक बन गए।

0
40
Elvish Yadav

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के 30वें एपिसोड में दर्शकों को भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक के बीच मजेदार नोकझोंक देखने को मिली। हालाँकि कोई निष्कासन नहीं किया गया था, फिर भी प्रतियोगियों के बीच कुछ नाटकीय क्षण और हल्की-फुल्की झड़पें हुईं। नवीनतम प्रतियोगी एल्विश यादव (Elvish Yadav) को घर के अंदर कप्तान और प्रतियोगियों दोनों के लिए निजी सहायक बनाया गया था।

एल्विश यादव बने प्रतियोगियों के निजी सहायक

भारती और कृष्णा ने चौथे वीकेंड का वार के दूसरे एपिसोड की मेजबानी की क्योंकि सलमान खान उपलब्ध नहीं थे। मेजबानों ने एल्विश यादव (Elvish Yadav) और आशिका भाटिया से अपनी खुद की अच्छी विशेषताओं को बताने के लिए कहा, जो उन्हें लगता है कि उन्हें दूसरों से बेहतर बनाती हैं।

एल्विश (Elvish Yadav) ने कहा कि वह किसी के साथ बातचीत करने में अधिक लचीले थे जबकि उन्होंने दावा किया कि आशिका ऐसा नहीं कर सकती। दूसरी ओर, आशिका ने बताया कि वह बिना किसी कारण के किसी के व्यवसाय में अपनी नाक नहीं घुसाती है और एल्विश को ऐसा करने के लिए बुलाया है।

फिर, प्रतियोगियों को अपने निजी सहायक के रूप में आशिका और एल्विश (Elvish Yadav) के बीच एक को चुनने के लिए कहा गया। स्पष्ट कारणों से एल्विश को अधिक वोट मिले। उन्हें घर के अंदर प्रतियोगियों के निजी सहायक के साथ-साथ कप्तान भी नामित किया गया था। घरवाले एल्विश को कोई भी निजी काम सौंप सकते हैं।

हालाँकि, भारती ने मनीषा रानी जो वर्तमान में घर की कप्तान हैं, को तीन वीटो कार्ड दिए जो कप्तान को निर्णय को पलटने में मदद कर सकते हैं। कुछ देर बाद एल्विश को अभिषेक के पैरों की मालिश करते देखा गया क्योंकि वह निजी सहायक हैं और बेबिका ने उनसे अपना बिस्तर साफ करने के लिए भी कहा।

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी 2 का प्रीमियर 17 जून को हुआ और इसे जियो सिनेमा पर कभी भी मुफ्त में देखा जा सकता है। शो के नए एपिसोड हर दिन रात 9 बजे जियो सिनेमा ऐप पर आते हैं। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 पर सभी नवीनतम जानकारी और अपडेट के लिए, अपडेट रहने के लिए 9newshindi को फॉलो करना सुनिश्चित करें!