Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान, “तुम 37 के हो फिर भी इतने मूर्ख”

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के 27 जुलाई के एपिसोड में अभिषेक मल्हान ने अविनाश सचदेव को उम्र के हिसाब से शर्मिंदा किया। अभिषेक 26 साल के हैं तो वहीं अविनाश 37 साल के हैं।

0
35
Abhishek Malhan

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में कई अविस्मरणीय पल आ रहे हैं। शो की अवधारणा के अनुरूप, प्रतियोगी अपने नाटक और दोस्ती से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। घर में होने वाले झगड़े भी देखने में मनोरंजक होते हैं। बीबी ओटीटी 2 के 27 जुलाई के एपिसोड में अविनाश सचदेव और अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) के बीच भी जबरदस्त लड़ाई हो गई।

बिग बॉस ओटीटी 2 अपडेट

  1. एपिसोड में घर में बीबी द्वारा टॉय स्टोर टास्क पेश किया गया। उस दौरान अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) और अविनाश सचदेव के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। यह सब तब हुआ जब अभिषेक ने अविनाश पर पक्षपाती जज होने का आरोप लगाया।
  2. अविनाश को कंकड़-पत्थरों को किसी के डिब्बे में डालने की बजाय पकड़ते हुए देखा गया, जो अभिषेक (Abhishek Malhan) को अनुचित लगा। जल्द ही, उन्होंने एक-दूसरे का अपमान करना शुरू कर दिया। अभिषेक ने लगातार अविनाश की उम्र को लेकर भी शर्मिंदगी जताई।
  3. अविनाश ने कहा, “आधा उमर हो गई है, दिमाग तेरा चलता नहीं गधे।” घर में दर्शकों के सामने। अविनाश, तुमने इसे गंदा करना शुरू कर दिया और मैंने बस तुम्हारी नकल की।”
  4. इस पर अविनाश ने जवाब दिया, ”इससे क्या फर्क पड़ता है कि मैं 37 साल का हूं या नहीं। हम सभी की उम्र बढ़ने वाली है और आपकी भी, तो इसे हाईलाइट क्यों करें। मैंने हर बार इस बात पर ध्यान दिया है कि केवल आपको मेरे खेल के साथ समस्या है।”
  5. इसी बीच एपिसोड में बिग बॉस ने ऐलान किया कि पूजा भट्ट की कैप्टेंसी खत्म हो गई है। इसलिए अब घर में कोई कैप्टन नहीं है।

बीबी ओटीटी 2 के बारे में

बिग बॉस ओटीटी 2 जियोसिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है। घर में बाकी बचे प्रतियोगी हैं- पूजा भट्ट, अभिषेक मल्हान, अविनाश सचदेव, मनीषा रानी, जिया शंकर, जद हदीद, बेबिका धुर्वे। आशिका भाटिया और एल्विश यादव शो की वाइल्डकार्ड एंट्री हैं।