बिग बॉस 17 की नई वाइल्ड कार्ड एंट्री ने खोली मुनव्वर फारुकी की पोल

बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर आयशा की एंट्री से शो में जबरदस्त ड्रामा होने वाला है। अगर आयशा की बातों में सच्चाई है तो ये देखना दिलचस्प होगा कि जब मुनव्वर का उससे आमना-सामना होगा तो क्या होगा?

0
56

Bigg Boss 17: कलर्स का रियलिटी शो बिग बॉस का 17वां सीजन भी काफी चर्चा में है। फिलहाल बिग बॉस 17 में एक नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। भारतीय मॉडल और एक्टर आयशा खान (Ayesha Khan) बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने वाली हैं। हाल ही में शो के मेकर्स ने एक प्रोमो जारी कर आयशा की बिग बॉस 17 के घर में एंट्री की घोषणा की थी। इस प्रोमो में आयशा ने कुछ चौंकाने वाले दावे किए और कहा कि मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के साथ उनका ‘इतिहास’ है।

प्रोमो में आयशा कहती हैं, ”आप सभी मुझे आयशा खान के नाम से जानते हैं। मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) शो में एक प्रतियोगी हैं। मेरा उनके साथ एक इतिहास है। मैं बस इतना चाहती हूं कि आप सब यह जान लें कि वह बिल्कुल वैसा नहीं है जैसा वह दिखा रहा है। मुझे नहीं पता, शो में वह कह रहा है कि वह प्रतिबद्ध है लेकिन शो में प्रवेश करने से पहले उसने मुझसे कहा, ‘मैं तुमसे प्यार करता हूं, मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं। हर लड़की से संपर्क करने का उनका यही तरीका रहा है। मैं उनसे माफी चाहती हूं, यही मुख्य कारण है कि मैं शो में जा रहा हूं।”

पहले भी आयशा ने मुनव्वर पर लगाए थे आरोप

कुछ दिन पहले ही आयशा खान ने मुनव्वर (Munawar Faruqui) पर सिलसिलेवार कई आरोप लगाए थे और दावा किया था कि वह उनके साथ ‘डबल डेटिंग’ कर रहे हैं। आयशा ने दावा किया था कि बिग बॉस 17 से पहले मुनव्वर ने उन्हें एक म्यूजिक वीडियो में कास्ट करने के लिए सोशल मीडिया पर संपर्क किया था। अभिनेत्री ने आगे दावा किया कि संगीत वीडियो कभी नहीं बनाया गया था, लेकिन जब बीबी प्रतियोगी उनसे दूसरी बार मिले, तो उन्होंने आयशा को ‘आई लव यू’ कहा।

क्या मुनव्वर ने अपनी गर्लफ्रेंड नज़ीला से ब्रेकअप कर लिया है?

आयशा ने यह भी दावा किया था कि जब उसने मुनव्वर से उसकी गर्लफ्रेंड नजीला (Nazila) के साथ रिश्ते के बारे में सवाल किया था। आयशा ने आगे कहा, ”मैंने इस आदमी से पहला सवाल यह पूछा कि हम जो कुछ भी कर रहे हैं, अगर हम उसे शुरू करेंगे तो क्या आपकी निजी जिंदगी में कोई इससे प्रभावित होगा, इस पर उन्होंने ‘नहीं’ कहा। खान ने यह भी दावा किया कि प्रवेश करने के बाद ही ऐसा होगा बिग बॉस 17 में उसे पता चला कि मुनव्वर उसके साथ डबल-डेटिंग कर रहा है। आयशा ने कहा, “मैंने उसके अकाउंट पर उसके और उसकी प्रेमिका (नाज़िला) के बारे में एक कहानी देखी और मुझे एहसास हुआ कि वह मेरे साथ डेटिंग कर रहा था, भले ही वह उसके साथ रिश्ते में था।“

हालांकि बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर आयशा की एंट्री से शो में जबरदस्त ड्रामा होने वाला है। अगर आयशा की बातों में सच्चाई है तो ये देखना दिलचस्प होगा कि जब मुनव्वर का उससे आमना-सामना होगा तो क्या होगा।