Bigg Boss 17: आखिर क्यों पूरा घर हुआ सना रईस खान के खिलाफ

सना रईस खान ने बिग बॉस से उन्हें घर की सभी जिम्मेदारियों से मुक्त करने का अनुरोध किया है।

0
42

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 में कभी भी ड्रामा की कमी नहीं है। नवीनतम प्रोमो में, हम सना रईस खान (Sana Raees Khan) द्वारा उठाया गया एक अप्रत्याशित कदम देख सकते हैं जिससे घरवाले क्रोधित हो जाते हैं। वीडियो में सना खान (Sana Raees Khan) बिग बॉस से अनुरोध करती हैं कि उन्हें घर की सभी जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया जाए और बदले में वह घर से साप्ताहिक राशन का आधा हिस्सा वापस ले लें। यह दृश्य सिंक में गंदे बर्तनों के ढेर के साथ सामने आता है और सना मजाकिया अंदाज में सवाल करती है, “इतने बर्तन मुझसे करवाना चाहेंगे? [क्या आप चाहते हैं कि मैं इतने सारे व्यंजन बनाऊं?]”। माई मुहल्ले में सोता हू भाई [बर्तन धोने की जरूरत है। मैं इस पड़ोस में सोता हूं]” अनुराग डोभाल (Anurag Doval) तुरंत घोषणा करते हैं, “मैं तो नहीं धोऊंगा [मैं उन्हें नहीं धोऊंगा।]”

सना (Sana Raees Khan) बिग बॉस के लिए एक रणनीतिक प्रस्ताव के साथ प्रवेश करती हैं, “(आधा) राशन लीजिए और मैं कर्तव्यों से मुक्त हो जाऊंगी।” बिग बॉस ने घोषणा की, “तो मोहल्ले वालो आपका आधा साप्ताहिक राशन मेरा। वो सना की ड्यूटी से छुट्टी देने की फीस थी।”

इस घोषणा से घरवालों पर जैसे बम गिरता है और प्रतियोगी खुश नहीं होते हैं। अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) विरोध करते हैं, “कोई खाना नहीं बनाएगा इसके (सना खान) लिए [कोई भी उसके लिए खाना नहीं बनाएगा।]” फिरोजा खान उर्फ खानजादी चिल्लाती हैं, “ये इंसाफ नहीं था [यह न्याय नहीं था।]” अप्रभावित, सना ने जवाब दिया, ” मैं अपने आप के साथ इन्साफ करके आई हूं [मैं अपने लिए न्याय लेकर आई हूं।]” ईशा मालवीय बताती हैं, ”बहुत स्वार्थ दिखाया उसने [उसने बहुत स्वार्थ दिखाया है।]” प्रोमो सना के लापरवाही से कहने के साथ समाप्त होता है, ”यह है एक खेल।”