बिग बॉस 17 वीकेंड का वार: सलमान खान ने अंकिता लोखंडे के सामने विक्की जैन के गेम का किया पर्दाफाश

सलमान खान के साथ बिग बॉस 17 का आगामी वीकेंड का वार एपिसोड मनोरंजक होगा क्योंकि सलमान खान ने विक्की जैन, अभिषेक कुमार और अन्य को जमकर फटकारा।

0
45

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 17 के घर में इतना ड्रामा होने के साथ, सलमान खान (Salman Khan) के साथ वीकेंड का वार एपिसोड और भी मनोरंजक हो गया है। बिग बॉस 17 के दूसरे हफ्ते में घर के अंदर बड़े झगड़े और बहसें हुई हैं। प्रशंसकों ने पहले ही अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को चुन लिया है और सोशल मीडिया पर प्रशंसक युद्ध शुरू हो गए हैं। अब बारी है सलमान खान के साथ दूसरे वीकेंड का वार की। इस हफ्ते अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) का रिश्ता चर्चा का विषय बना हुआ है और वीकेंड का वार में सलमान खान इस मुद्दे पर बात करने वाले हैं।

बिग बॉस 17 के नवीनतम प्रोमो में, हम देखते हैं कि सलमान खान (Salman Khan) ने परिणीति चोपड़ा से तुलना करके मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) को ट्रिगर करने के लिए अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) की खिंचाई की। सलमान खान ने अभिषेक कुमार की उनके व्यवहार के लिए आलोचना की और कहा कि उन्हें उनके व्यवहार के लिए बाहरी दुनिया में बदनाम किया जाएगा।

इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बारे में बात करते हैं। उनका कहना है कि अंकिता ने हमेशा टीवी शो में मुख्य भूमिका निभाई है, हालांकि, घर के अंदर वह अपना व्यक्तित्व खोती जा रही हैं। इसके बाद सलमान खान ने खुलासा किया कि विक्की जैन ने खानजादी को अंकिता लोखंडे से लड़ने के लिए कहा था। यह सुनकर वह रोने लगती है और अवाक रह जाती है। इसके बाद वह अपना बचाव करने की कोशिश करते हैं और कहते हैं कि वह सिर्फ मजाक कर रहे थे लेकिन सलमान खान उनकी बात बीच में ही काट देते हैं। ऐसा लग रहा है कि सलमान खान इस बार किसी को भी बख्शने के मूड में नहीं हैं।