Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: गुस्से में सलमान खान ने कहा ‘भाड़ में जाओ’

आगामी एपिसोड के नए प्रोमो में सलमान खान घर के सदस्यों पर जमकर बरसे।

0
80

Bigg Boss 17, Weekend Ka Vaar: सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों से खुश नहीं थे और उन्होंने कहा कि उन्हें उनके व्यवहार को इंगित करने या सही करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए नवीनतम प्रोमो में, सलमान ने बिग बॉस 17 में कुछ लोगों द्वारा उन्हें गलत मानने के बारे में बात करने के बाद प्रतियोगियों को डांटते हुए कहा, ‘भाड़ में जाओ’। अभिनेता (Salman Khan) ने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे क्या सोचते हैं, उन्होंने कहा कि वह कभी भी किसी को अपने बारे में नहीं बताते।

बिग बॉस 17 वीकेंड का वार प्रोमो

प्रोमो वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए चैनल ने कैप्शन में लिखा, ”ऐसा क्या हुआ जिससे सलमान घर वालों से इतने नाराज हो गए? बिग बॉस 17 देखें, सोमवार-शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे केवल कलर्स टीवी और जियोसिनेमा पर।

सलमान खान ने क्या कहा

बिग बॉस 17 के घर के अंदर एक साथ बैठे प्रतियोगियों का सामना करते हुए, सलमान (Salman Khan) ने कहा, “ऐसे बहुत सारे लोग हैं इस घर में, जो मुझे गलत समझते हैं।” जैसा आप चाहें), इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, और मैं किसी चीज़ की व्याख्या नहीं देता (ध्यान रखें कि मैं कभी किसी को कुछ भी नहीं समझाता)।

उनसे आगे बात करते हुए सलमान ने कहा, “और मुझे कोई शौक नहीं है यहां पर आके ज्ञान दूं, समझूं। मैंने आपको भुगतान नहीं किया, आप मेरे बच्चे नहीं हो। आप की बदतमीजियों में मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है। जाओ भाड़ में जाओ (मुझे यहां आने और आप सभी को स्कूली शिक्षा देने, आपको चीजें समझाने में कोई दिलचस्पी नहीं है। मैंने आपको जन्म नहीं दिया है। आप सभी मेरे बच्चे नहीं हैं। मुझे आपके असभ्य व्यवहार से निपटने में कोई दिलचस्पी नहीं है। भाड़ में जाओ)!”

प्रोमो पर प्रतिक्रियाएं

सलमान की बात से सहमति जताते हुए एक फैन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “शाबाश सलमान खान। ये सब बकवास लोग हैं और इस बार का बिग बॉस भी बेकार है।” एक अन्य ने लिखा, ‘सलमान नाराज हैं, अब ये प्रतियोगी चले गए।’ एक ने उन प्रतियोगियों के बारे में बात की जिनकी ओर सलमान इशारा कर रहे थे, उन्होंने लिखा, “लक्ष्य – विकी जैन और नील-ऐश्वर्या जो उन्हें पहले जो समझाने की कोशिश कर रहे थे उसे समझ नहीं पाए।”

बिग बॉस 17 के प्रीमियर एपिसोड में, सलमान ने 17 सेलिब्रिटी प्रतियोगियों का स्वागत किया था, जिनमें अभिनेता मन्नारा चोपड़ा, कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के साथ-साथ अभिनेता ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट और अभिनेता अंकिता लोखंडे और व्यवसायी-पति विक्की जैन जैसे वास्तविक जीवन के जोड़े शामिल थे।

बिग बॉस 17 सोमवार-शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9 बजे कलर्स टीवी और जियोसिनेमा पर प्रसारित होता है।