Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा के अंकिता पर भड़कने पर हंसे विक्की

मन्नारा चोपड़ा ने कहा कि अंकिता लोखंडे को ऐसा लगता है कि वह सुपीरियर बॉस हैं। मन्नारा के अंकिता पर भड़कने पर विक्की जैन हंस पड़े।

0
61

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में हर वीकेंड सलमान खान (Salman Khan) प्रतियोगियों को रियलिटी चेक देने के लिए शो पर आते हैं। हालाँकि, इस बार एक स्वागत योग्य मोड़ में, वीकेंड का वार एपिसोड की मेजबानी फिल्म निर्माता और पूर्व बिग बॉस ओटीटी होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने की। शो में अपने समय के दौरान, करण ने कुछ गतिविधियों का आयोजन किया, जिसमें घर के मेहमान अपनी निराशा को दूर कर सकें।

शो का एक क्लिप माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वायरल हो रहा है, जिसमें मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) को अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पर भड़कते देखा जा सकता है। हालाँकि, कुछ नेटिज़न्स ने देखा कि इस घटना के दौरान अंकिता के पति विक्की जैन (Vicky Jain) मुस्कुराते हुए नज़र आए।

अब वायरल क्लिप में, मन्नारा (Mannara Chopra) ने कहा, “उन्हें अहंकार हो रहा है क्योंकि उन्हें लगता है कि वह श्रेष्ठ बॉस हैं, वह उत्तम दर्जे की हैं और हम लोग सिर्फ मैसी, बेकार श्रेणी के हैं तो सब कुछ मेरे हिसाब से होना चाहिए।” मन्नारा (Mannara Chopra) ने फिर अंकिता से कहा, “तो आप श्रेष्ठ बॉस हैं। ओरी ने बोला था, ‘ओह, यह बहुत अच्छा है।’ लेकिन क्षमा करें, अंकिता जी, यह मेरे लिए अच्छा नहीं है।’

मन्नारा (Mannara Chopra) जहां अंकिता पर भड़कती नजर आईं तो वहीं ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) हंसते-मुस्कुराते नजर आए। हालांकि, जिस बात ने फैन्स का ध्यान खींचा वह यह था कि अंकिता के पति विक्की जैन भी मुस्कुराते नजर आए।

अंकिता और विक्की के रिश्ते की गतिशीलता अक्सर शो में चर्चा का विषय बन जाती है। करण जौहर ने शो में यह भी खुलासा किया कि उन्होंने एक बार अंकिता को इन्वेस्टमेंट कहा था। ईशा मालवीय (Isha Malviya) ने इसकी पुष्टि की।

ईशा ने कहा कि विक्की ने एक बार उनसे कहा था, “मेरे लिए अंकिता एक निवेश है (अंकिता मेरे लिए एक निवेश है)…” ईशा ने कहा कि विक्की ने उन्हें बताया था कि अंकिता और वह एक ही सामाजिक दायरे में रहते हैं और अंकिता से शादी करना एक निवेश था। इससे घर में सभी लोग सदमे में आ गए।