Bigg Boss 17: सोनिया बंसल बनीं घर से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी

0
80

Bigg Boss 17: बिग बॉस ने सभी प्रतियोगियों को सबसे कम दर्शकों के वोट वाले दो प्रतियोगियों सोनिया बंसल (Sonia Bansal) और सना रईस खान (Sana Raees Khan) में से बेघर होने के लिए चुनने के लिए कहा। एक्टर और मॉडल सोनिया बंसल (Sonia Bansal) बिग बॉस 17 के घर से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी बनीं। प्रतियोगियों को यह चुनने के लिए कहा गया था कि सोनिया और सना रईस खान के बीच कौन बाहर होगा, दो प्रतियोगी जिन्हें इस सप्ताह सबसे कम दर्शकों के वोट मिले।

पहला निष्कासन

बिग बॉस 17 के शनिवार के वीकेंड का वार एपिसोड में, बिग बॉस ने यह तय करने का फैसला घर के सदस्यों पर छोड़ दिया कि वे सोनिया (Sonia Bansal) और सना में से किसे बाहर निकलते देखना चाहते हैं। घर के सदस्यों ने सना के मुकाबले सोनिया को वोट दिया और अपने फैसले के लिए उनकी दृश्यता की कमी को जिम्मेदार ठहराया। परिणामस्वरूप सोनिया शो से भावनात्मक रूप से बाहर हो गईं।

जाने सोनिया बंसल के बारे में

शक्ति कपूर अभिनीत नॉटी गैंग (2019), डुबकी (2021), और गेम 100 करोड़ का (2022) जैसी हिंदी फिल्मों के साथ अभिनय में कदम रखने से पहले सोनिया ने मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया। आगरा की 27 वर्षीय अभिनेत्री आखिरी बार इस साल दो तेलुगु फिल्मों – धीरा और यस बॉस में दिखाई दी थी।

शेष प्रतियोगी

पहले निष्कासन के बाद, शेष प्रतियोगी हैं जिग्ना वोरा, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, नवीद सोले, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, सनी आर्य, फ़िरोज़ा खान, मन्नारा चोपड़ा, और वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी मनस्वी ममगई और समर्थ जुरेल।

इस एपिसोड में और क्या हुआ?

जबकि निष्कासन स्पष्ट रूप से मुख्य आकर्षण था, कुछ मेहमानों और मशहूर हस्तियों ने नवीनतम एपिसोड की भी शोभा बढ़ाई। इनमें अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) भी शामिल थे, जो टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया: प्यार की परीक्षा की सह-मेजबानी करते नजर आएंगे, जिसका प्रीमियर 3 नवंबर को जियो सिनेमा पर होगा।

बिग बॉस के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने अपने भाइयों अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) का भी परिचय कराया, जो अब हर रविवार को एपिसोड की मेजबानी करेंगे, जहां वे प्रतियोगियों को रोस्ट करते नजर आएंगे। इस एपिसोड में तीनों ने एक मनोरंजक एक्ट भी पेश किया।

बिग बॉस 17 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9 बजे कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है।