Bigg Boss 17: अंकिता को पति विक्की के साथ नहीं सोने देतीं सना रईस खान

0
79

Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस 17’ का 22 नवंबर का एपिसोड ड्रामा से भरपूर था। इसमें विक्की जैन (Vicky Jain) को अपनी दोस्त सना रईस खान (Sana Raees Khan) से भिड़ते देखा गया। इसकी शुरुआत तब हुई जब विक्की ने सना को सिंगल बेड पर सोने के लिए कहा क्योंकि अंकिता डबल बेड पर सोना चाहती थी। हालांकि, सना ने उन्हें उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ सोने से मना कर दिया था। इस बीच, बिग बॉस ने प्रतिभागियों को गंदगी और घर को गंदा रखने के लिए डांटा। वहीं बातचीत के दौरान सना ने विक्की का हाथ पकड़ लिया।

लेटेस्ट एपिसोड में सना (Sana Raees Khan) ने अंकिता और विक्की को एक साथ एक कमरे में नहीं सोने दिया। इससे एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया। विक्की ने सना को सिंगल बेड पर सोने के लिए कहा क्योंकि वह और अंकिता एक साथ डबल बेड पर सोना चाहते थे। हालांकि सना (Sana Raees Khan) ने ये कहकर मना कर दिया कि उस एरिया में काफी रोशनी है। अनुराग और अरुण ने सना को अपना बिस्तर ऑफर किया लेकिन उसने यह कहकर मना कर दिया कि वह सिंगल बेड पर नहीं सो पाएगी।

सना (Sana Raees Khan) ने शिकायत की कि विक्की उनके साथ बदतमीजी से पेश आते हैं। अंत में, अंकिता अपने दिल वाले कमरे में सो गई जबकि विक्की दिमाग वाले कमरे में एक ही बिस्तर पर सो गया।

जिग्ना ने धोए अरुण के अंडरवियर

सनी आर्या (Sunny Arya) से बात करते समय जिग्ना (Jigna) भावुक हो गईं और उन्होंने कहा कि उन्होंने अरुण मैशेट्टी (Arun Mashetti) के अंडरगारमेंट्स कई बार धोए हैं और इसके बावजूद उन्होंने उन्हें घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया। उसने अरुण की शिकायत करते हुए कहा कि वह कितना कृतघ्न है। सनी ने जिग्ना से पूछा कि क्या अरुण ने उससे अपने अंडरगारमेंट्स धोने के लिए कहा था। उसने जवाब दिया कि उसे कपड़े धोने थे इसलिए अरुण ने अपने अंडरगारमेंट्स के साथ अपने कपड़े भी दे दिए।

सनी ने अरुण को इस बातचीत के बारे में बताया। उसने कहा कि वह जिग्ना को अपने अंडरगारमेंट्स नहीं देना चाहता था, हालांकि, जिग्ना ने उससे जिद की। उन्होंने यह भी कहा कि उनके घर पर उनकी मां और उनकी पत्नी इन सभी चीजों का ख्याल रखती थीं इसलिए उन्हें कभी भी अपने अंडरगारमेंट्स नहीं धोने पड़े।

सना ने पकड़ा विक्की का हाथ

एपिसोड में सना रईस खान बातचीत के दौरान विक्की जैन का हाथ पकड़े नजर आईं। ऐसा तब हुआ जब सना ने विक्की से घर में पोछा लगाने के लिए कहा। जब उसने मना कर दिया तो उसने उसका हाथ पकड़ लिया और ऐसा करने का अनुरोध किया। उसने कहा, “विक्की कृपया मुझे काटने की ड्यूटी करने दो, मैं अपनी ड्यूटी तुम्हारी जगह ले लूंगी। अगर कोई है जो हर किसी को मना सकता है तो वह आप हैं। कृपया इसमें मेरी मदद करें।”

विक्की ने जवाब दिया, ”मैं ऐसा करने की कोशिश करूंगा लेकिन मुझे नहीं पता कि घरवाले मुझसे सहमत होंगे या नहीं। लेकिन मैं निश्चित रूप से कोशिश करूंगा।”

बाद में, सना ने मन्नारा (Mannara) से कहा, “मैं वास्तव में विक्की के साथ अच्छी तरह से जुड़ती हूं। मैं उनसे बौद्धिक स्तर पर जुड़ता हूं और किसी और के साथ ऐसा नहीं हूं।’ हमारे बीच बहुत अच्छी दोस्ती है और मुझे खुशी है कि मैं घर में उसके जैसे किसी व्यक्ति से मिला।”

बिग बॉस ने प्रतियोगियों को गंदगी फैलाने के लिए डांटा

बिग बॉस प्रतियोगियों से नाराज थे। उन्होंने उन्हें ‘बिग बॉस 17’ के घर की पहले और बाद की झलकियां दिखाईं ताकि उन्हें एहसास हो सके कि उन्होंने इसे कितना गंदा बना दिया है। जहां बीबी 17 का घर पहले खूबसूरत दिखता था, वहीं बाद की झलकियों में प्रतियोगियों का सामान इधर-उधर बिखरा हुआ और किचन अस्त-व्यस्त दिखाई दे रहा है। बीबी ने कहा, “मेरा घर जो सुंदरता के लिए चर्चा का विषय बना हुआ था, आज भी चर्चा में है। लेकिन, इसमें असफलता गंदगी के लिए है। मुझे आपकी सेहत और स्वच्छता की फिक्र है तो मैं आपको एक अल्टीमेटम दे रहा हूं। आपके पास एक घंटे का समय है, मौहल्ले को साफ कीजिए।”

“(मेरा घर अपनी सुंदरता के लिए जाना जाता था, लेकिन अब यह चारों ओर फैले कचरे के लिए जाना जाता है। मुझे आपकी स्वच्छता और स्वास्थ्य की चिंता है। इसलिए, मैं आपको एक अल्टीमेटम दे रहा हूं। आपके पास घर को साफ करने के लिए एक घंटा है)।”

इसके बाद प्रतियोगियों को झाड़ू और पोछा से घर की सफाई करते देखा गया।

‘बिग बॉस 17’

सलमान खान (Salman Khan) का शो 15 अक्टूबर को एक नए सीज़न के साथ लौटा। ‘बिग बॉस 17’ 24×7 ड्रामा से भरपूर मनोरंजन के साथ JioCinema पर स्ट्रीम हो रहा है। वैकल्पिक रूप से, यह शो रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर भी प्रसारित होगा।