Bigg Boss 17: समर्थ जुरेल ने ईशा मालविया को कहा ‘डबल-स्टैंडर्ड’

0
42

Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला बिग बॉस 17 पूरे जोरों पर चल रहा है। तमाम कार्यों, बहसों और ड्रामे के बीच भी, बीबी हाउस में प्रतियोगियों की नजरें एक चीज पर टिकी हैं – ट्रॉफी पर। वीकेंड का वार पर, प्रतियोगियों के परिवारों ने अपने बच्चों को शुभकामनाएं और संदेश साझा किए। उस दौरान, टेलीविजन अभिनेत्री ईशा मालविया (Isha Malviya) के माता-पिता ने अपनी बेटी की इतनी दूर तक जाने के लिए प्रशंसा की, लेकिन उन्होंने उसे व्यक्तिगत खेल खेलने की सलाह भी दी। अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और खानजादी (Khanzad) के बीच काफी तीखी बहस के बाद, ईशा मालविया (Isha Malviya) और उनके साथी समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) भी जुबानी जंग में उतर गए।

33वें दिन, घर में दीवाली पार्टी के बाद, समर्थ जुरेल को उस विशेष दिन की कुछ घटनाओं को ईशा मालविया (Isha Malviya) के सामने लाते देखा गया। उन्होंने ईशा पर कटाक्ष करते हुए उनसे पूछा कि उनके सहज होने के तुरंत बाद वह अचानक इतनी सहज कैसे हो गईं। समर्थ ने कहा, “ऐसा लगता है कि मैं ही बाधा था।” इसके जवाब में ईशा ने कहा कि इसे बाधा नहीं कहा जाता। इसके पीछे का मतलब बताते हुए ईशा ने आगे कहा, ”यह कोई बाधा नहीं है। बैरियर का अर्थ है बीच में आना। क्या आप बीच में आ रहे हैं? आप मुझसे क्या आशा रखते हैं?” अभिनेत्री ने आगे कहा कि जब समर्थ ही लगातार उन पर आरोप लगाता था, तो उम्मीद थी कि अन्य लोग भी उस पर उंगलियां उठाएंगे।

जब समर्थ जुरेल ने एक बार फिर ईशा मालवीय के व्यवहार में अचानक बदलाव की ओर इशारा करते हुए पलटवार किया, तो वह उन पर चिल्लाने लगीं। जब समर्थ ने ईशा से धीरे से बोलने और न चिल्लाने का आग्रह किया, तो उसका उग्र जवाब था, “मैं क्यों न चिल्लाऊं? तुम भी चिल्लाओ। बहस के दौरान मुझसे धीरे से बोलने के लिए न कहें। समर्थ ने बीच में टोकते हुए दावा किया कि अक्सर गलत व्यक्ति ही अपनी बात रखने के लिए सबसे ज्यादा जोर से चिल्लाता है।

इससे दोनों के बीच और भी तीखी बहस छिड़ गई, जब ईशा ने समर्थ जुरेल पर उनका अपमान करने का आरोप लगाया, जबकि अभिनेता ने उनके ऊंचे स्वर के कारण उन्हें बुरा व्यवहार करने वाला करार दिया। “आपके दोहरे मापदंड हैं और आप पलट जाते हैं। जो भी आपके मन में है, आप उसे अपने चेहरे पर नहीं दिखाते।” जब हालात बदतर हो जाते हैं, अभिषेक कुमार अंदर आते हैं और समर्थ कमरे से बाहर निकल जाते हैं।

इससे पहले ईशा मालवीय ने बिग बॉस से समर्थ को दम रूम से दिल रूम में शिफ्ट करने की रिक्वेस्ट की थी, लेकिन जब बिग बॉस ने समर्थ से पूछा कि क्या वह अपना कमरा बदलना चाहते हैं, तो समर्थ ने इनकार कर दिया।