बिग बॉस 17: सलमान खान ने खानजादी को दी अपनी सीमा पार न करने की चेतावनी

0
43
Khanzadi

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के सामने मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) को डाँटने के बाद सलमान खान (Salman Khan) ने खानजादी (Khanzadi) पर अपना आपा खो दिया। सुपरस्टार ने खानजादी को अपनी सीमा पार न करने की चेतावनी दी।

बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार आज भी जारी रहेगा, जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ आज घर में एंट्री करेंगे। वे रियलिटी शो में अपनी फिल्म टाइगर 3 का प्रमोशन करेंगे। हालाँकि, बीबी 17 के नवीनतम प्रोमो में सलमान को खानज़ादी (Khanzadi) पर अपना आपा खोते हुए दिखाया गया है। यह सब दिवाली समारोह के दौरान कैटरीना के सामने मन्नारा चोपड़ा से लड़ने के बाद हुआ।

सलमान खान ने बिग बॉस 17 में खानजादी की आलोचना की

खानज़ादी (Khanzadi) के व्यवहार के कारण सलमान को रियलिटी शो में उन्हें कड़ी चेतावनी देनी पड़ी। दबंग अभिनेता ने बिग बॉस 17 की प्रतियोगी से कहा कि उन्हें अपनी सीमा पार नहीं करनी चाहिए। जब सलमान ने खानज़ादी को उसके अपमानजनक व्यवहार के लिए फटकार लगाई, तो उसने कहा कि मन्नारा उसकी पीठ पीछे बात कर रही थी।

इससे चिढ़कर सलमान ने चुटकी लेते हुए कहा, “यार तू मुझे माफ कर दे यार खानजादी। बक बक चालू ही रहती है आपकी। घर पर भी ऐसी ही हो क्या? लाइन या लिमिट ना क्रॉस करे यहां पर कोई।”

सलमान खान ने ऐश्वर्या शर्मा को फटकारा

पिछले एपिसोड में सलमान ने ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) को अपने पति नील भट्ट (Neil Bhatt) के प्रति अभद्र व्यवहार करने के लिए डांटा था। अभिनेता ने रियलिटी शो में अपने साथी का मजाक उड़ाने के लिए ‘गुम है क्याइके यार में’ की अभिनेत्री की आलोचना की। सुपरस्टार ने कहा कि उनका रिश्ता ‘विषाक्त’ हो सकता है।

बिग बॉस 17 में कैटरीना कैफ

कैटरीना ने वीकेंड का वार के दौरान बिग बॉस 17 में एक विशेष उपस्थिति दर्ज कराई। अभिनेत्री अपनी फिल्म टाइगर 3 का प्रचार करने के लिए वहां गई थीं। उन्होंने मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म में सलमान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है। शो में अपनी उपस्थिति के दौरान, कैफ ने खान और भारती सिंह (Bharti Singh) के साथ कुछ मजेदार पल साझा किए।

बिग बॉस 17 के बारे में

बिग बॉस 17 को सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान होस्ट कर रहे हैं। रियलिटी शो का प्रीमियर इसी साल 15 अक्टूबर को हुआ था। अब तक शो से एक्ट्रेस सोनिया बंसल (Sonia Bansal) और मनस्वी ममगई (Manasvi Mamgai) बाहर हो चुकी हैं।

इस हफ्ते बिग बॉस 17 से किसी भी प्रतियोगी के बाहर होने की संभावना नहीं है। यह शो कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और वीकेंड पर रात 9 बजे प्रसारित होता है। वहीं, यह ओटीटी प्लेटफॉर्म JioCinema पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। बीबी 17 का 24×7 लाइव फुटेज स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए भी उपलब्ध है।