‘बिग बॉस 17’: आयशा खान के बेहोश होने के बाद सलमान खान ने दी सांत्वना

0
45

Bigg Boss 17: रियलिटी टेलीविजन शो ‘बिग बॉस 17’ की मेजबानी करने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को आयशा खान (Ayesha Khan) के बेहोश होने और मेडिकल रूम में ले जाने के बाद सांत्वना देते देखा गया। इससे पहले, सलमान ने आयशा और कॉमेडियन-संगीतकार मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) दोनों पर गेम में उनके इरादों को लेकर जमकर निशाना साधा था।

सलमान ने दोनों से उनके रिश्ते के बारे में सवाल किया, जिसके बाद आयशा (Ayesha Khan) घर में रोती नजर आईं। बाद में वह घर में बेहोश हो गईं और घरवाले उन्हें मेडिकल रूम में ले गए, जहां सलमान भी उनसे मिलने गए। उसकी जांच के लिए एक डॉक्टर को भी बुलाया गया। डॉक्टर ने शो होस्ट को बताया कि आयशा को लो ब्लड प्रेशर है।

आयशा, जो ‘कसौटी जिंदगी की’ में अपने काम और ‘रीबॉर्न हीर’, ‘गिटार’, ‘दिल ने’, ‘मोहब्बत के काबिल’ जैसे संगीत वीडियो के लिए जानी जाती हैं, ने वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में ‘बिग बॉस 17’ में प्रवेश किया। उसने दावा किया कि मुनव्वर उसके और नाज़िला सीताशी (Nazila Sitashi) के साथ डबल डेटिंग कर रहा था।

घर वालों का दावा है कि घर में आयशा (Ayesha Khan) के आने के बाद से मुनव्वर का गेम बदल गया है। उन्होंने मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) से भी अपने रिश्ते तोड़ लिए हैं, जिन्हें वह पहले अपना अच्छा दोस्त मानते थे।

सलमान ने आयशा खान को सांत्वना दी

आयशा खान जब से बिग बॉस के घर में आई हैं तब से वह मुनव्वर फारुकी के साथ अपने रिश्ते को लेकर सच उगल रही हैं। अनजान लोगों के लिए, आयशा मुनव्वर की पूर्व प्रेमिका है। ताजा एपिसोड में आयशा बिग बॉस के घर में गिर गईं। इससे पहले उन्हें घर के गार्डन एरिया में अकेले रोते हुए देखा गया था। उसे बेहोश होता देख बाकी प्रतियोगी उसे एक कमरे में ले गए, जहां एक डॉक्टर चेकअप करने के लिए आया। सलमान खान भी स्थिति का जायजा लेने के लिए घर के अंदर आये। वह आयशा को चिकित्सा सुविधा मिलने पर सांत्वना देते नजर आए। वह सलमान को देख कर रोने लगी।

सलमान ने आयशा और मुनव्वर को खूब डांटा

यह सब वीकेंड एपिसोड में शुरू हुआ, जहां सलमान को आयशा को डांटते और शो में आने के पीछे के मकसद के बारे में पूछते देखा गया। उन्होंने पूछा, “आयशा, मकसद क्या इस शो में आने का?”

इस पर आयशा ने जवाब दिया, “सर, माफ़ी चाहिए थी मुझे उस चीज़ की (मैं उनसे माफ़ी चाहती थी)!” इसके बाद सलमान कहते हैं, ‘माफी नेशनल टेलीविजन पर चाहिए थी?’ उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि गलतफहमियां और बहस तो हर रिश्ते में होती है लेकिन किसी शो में इस तरह से करना ऐसा नहीं है. सलमान ने आयशा और मुनव्वर की ओर इशारा करते हुए कहा, “जिस तरह आपका रिश्ता दिख रहा है, वो नाराज़गी वाला रिश्ता दिख ही नहीं रहा है। ये क्या गेम्स चल रहे हैं यार।” गुस्से में। आप किस तरह के गेम खेल रहे हैं?”

कलर्स टीवी पर अपने निर्धारित समय के अलावा – सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार से रविवार रात 9:30 बजे – बिग बॉस 17 JioCinema पर 24×7 स्ट्रीम होता है।