बिग बॉस 17: फिनाले से पहले एक और एलिमिनेशन की तैयारी

शीर्ष 6 में जगह बनाने वाले प्रतियोगी हैं मन्नारा चोपड़ा, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी

0
30
Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीज़न 17 के आगामी एपिसोड में एक और रोलर कोस्टर सवारी के लिए तैयार हो जाइए। ईशा मालविया (Isha Malviya) को अलविदा कहने के बाद, एक और निष्कासन होने वाला है, जो ग्रैंड फिनाले से पहले आखिरी एलिमिनेशन है।

एक विशेष वीडियो में, बिग बॉस खुद केंद्र में आते हैं और स्पष्ट घोषणा करते हैं: “100 दिन साथ में बिता दिए हमने। मैंने पहले ही दिन कहा था कि जो मेरे शो के लिए अच्छा होगा, मैं उसकी तरफ पक्षपाती रहूंगा और आप 6 लोग केवल शो के लिए अच्छे रहें है और इसलिए आप 6 लोगों के साथ, अब मेरा आखिरी दांव। अब आती है फैंसले की घड़ी, 6 से 5 होने का वक्त। फाइनल नॉमिनेशन की फाइनल एविक्शन, शुरू करते हैं।”

घोषणा के बाद, प्रतियोगियों को एक अनोखे वन कार्य में गोता लगाते हुए देखा जाता है। वे सभी पेड़ की शाखाओं पर लटकी छोटी-छोटी झोपड़ियों से लाल रिबन में लिपटे नोट निकालते हैं। नोट खोलने के बाद कोई एक शब्द भी नहीं कहता, लेकिन साफ तौर पर हर कोई हैरान है।

विकी जैन से पत्रकारों ने पूछे सवाल

इस बीच, शो में हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन में पत्रकारों ने सभी प्रतियोगियों से सवाल पूछे। जब सुर्खियों का केंद्र विकी जैन (Vicky Jain) पर गया, तो एक रिपोर्टर ने पूछा: “आपको किस बात का घमंड है? [आपको किस बात पर गर्व है – कोयला खदान होने पर या अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के पति होने पर]?” विक्की ने आत्मविश्वास से जवाब देते हुए कहा, “अंकिता लोखंडे के पति होने का घमंड है। कोयले की खदान का भी घमंड है।”

मुनव्वर फारुकी पर लगे आरोप

फिर, एक रिपोर्टर ने मुनव्वर फारुकी (Munawwar Faruqui) पर फिनाले में जगह सुरक्षित करने के लिए महिला प्रतियोगियों के साथ अपने संबंधों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। मुनव्वर ने अपना बचाव करते हुए इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने हमेशा महिलाओं के साथ सम्मान का व्यवहार किया है।

Bigg Boss 17 के फिनाले में शीर्ष 6 में जगह बनाने वाले प्रतियोगी हैं मन्नारा चोपड़ा, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी। Bigg Boss 17 को कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है।