बिग बॉस 17: सलमान खान के शो में आयी भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री

सलमान खान ने मैंने प्यार किया की रिलीज से पहले अपने पिता सलीम खान के शब्दों को याद किया; उन्होंने मुझसे पूछा, 'तुमको क्या लगता है तुम स्टार बनोगे?'

0
74

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार के नवीनतम एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) की भतीजी अलीजेह (Alizeh Agnihotri) अपनी आगामी फिल्म का प्रचार करती नजर आईं। अलीज़ेह ने प्रतियोगियों के साथ गेम खेला और उनके साथ बातचीत करने के लिए घर में प्रवेश भी किया। पिछले साल के विजेता, एमसी स्टेन, अलीज़ेह और फ़ारे के कलाकारों के साथ भी शो में शामिल हुए। सलमान खान ने अलीज़ेह (Alizeh Agnihotri) का स्वागत किया और बताया कि शो में उनका आना कितना खास था। उन्होंने स्टार बनने के बारे में अपने पिता की सलाह साझा की और अलीजेह को अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित किया।

बिग बॉस 17 के नवीनतम वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान की पसंदीदा व्यक्ति, उनकी भतीजी अलीजेह शामिल हुईं, जो अपनी आगामी फिल्म का प्रचार करने आई थीं। वह शो में पूरी कास्ट के साथ पहुंचीं और प्रतिभागियों के साथ कई दिलचस्प खेल खेले। यहां तक कि वह प्रतियोगी के साथ बातचीत करने के लिए घर में भी दाखिल हुईं। पिछले साल के विजेता, एमसी स्टेन भी अलिजेह और फैरेयोन के कलाकारों के साथ शो में शामिल हुए और उन सभी ने खूब धमाल किया।

हालाँकि, होस्ट सलमान खान ने बाकी सभी को आमंत्रित किया, उन्होंने अलीज़ेह (Alizeh Agnihotri) को बिग बॉस 17 के सेट का दौरा कराया। सलमान खान ने बिग बॉस 17 के सेट पर अलीज़ेह का स्वागत किया और बाद में उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी बताया कि वह बचपन में हमेशा उनकी फिल्मों के सेट पर जाती थीं और शो में आना उनके लिए बेहद खास है।

सलमान खान ने स्वीकार किया कि यह पल परिवार के लिए बेहद खास है क्योंकि वह सिर्फ उनके लिए नहीं बल्कि शो में हैं।

आज शनिवार और बहुप्रतीक्षित सप्ताहांत होने के अलावा, रियलिटी शो बिग बॉस 17 का भी दिन है। इसके अलावा, आज सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले ‘शनिवार का वार’ का भी दिन है। आज वह दिन भी था जब बिग बॉस 17 के घर के अंदर प्रतियोगी फैसले के लिए सांसें रोके बैठे नजर आए, क्योंकि आज एक व्यक्ति को बेघर होना था। लेकिन, उन्हें क्या पता था कि इस हफ्ते कोई एविक्शन नहीं होने वाला है। इसके विपरीत, आज के एपिसोड में अलीज़ेह अग्निहोत्री के रूप में एक विशेष अतिथि देखी गई, जो सलमान खान की भतीजी है और जो फिल्म ‘फर्रे’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अलीजेह अग्निहोत्री के बारे में बात करते हुए, सलमान खान ने उन्हें बिना बताए घर और उसके सदस्यों की एक झलक दिखा दी। चूँकि अलिजेह अग्निहोत्री की फिल्म ‘फैरे’ परीक्षा में नकल करने की तकनीकों के बारे में है, इसलिए उन्होंने सलमान खान से बात करते हुए कहा कि, बिग बॉस 17 का घर भी किसी स्कूल से कम नहीं था, जिसमें बिग बॉस प्रिंसिपल हैं।

इसके बाद, सलमान खान और अलिजेह अग्निहोत्री दोनों ने प्रतियोगियों की तुलना किसी भी स्कूल के विभिन्न पात्रों से करना शुरू कर दिया। सलमान खान ने जहां विक्की जैन को ‘टीचर का टीचर’ कहा, वहीं उन्होंने मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को स्कूल का फ्रंट बेंचर करार दिया। फिर, सलमान खान ने अपना ध्यान सना रईस खान (Sana Raees Khan) की ओर केंद्रित किया और उन्हें क्लास का मॉनिटर बनना चाहती थीं।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को दूर से देखकर अलिजे अग्निहोत्री (Alizeh) ने उन्हें स्कूल की प्रॉम क्वीन करार दिया, जिसका बॉयफ्रेंड उनके साथ प्रॉम में नहीं जाना चाहता (परोक्ष रूप से अंकिता और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच मौजूदा रिश्ते का जिक्र करते हुए)। फिर, अरुण श्रीकांत माशेट्टी और तहलका भाई आए, जिन्हें सलमान खान ने बैकबेंचर कहा था। लेकिन, सलमान खान ने कहा, एकमात्र अंतर यह है कि, ये दोनों बैकबेंचर बेंच पर बैठकर टिप्पणी नहीं करते हैं, बल्कि हमेशा बिस्तर पर लेटते हैं और दूसरों के बारे में टिप्पणी करते हैं।