बिग बॉस 17: नवीद सोले ने अपने निष्कासन को बताया अनुचित

उन्होंने यह भी कहा कि अरुण श्रीकांत माशेट्टी नकली, झूठे हैं।

0
29

Bigg Boss 17: नवीद सोले (Navid Sole), जो हाल ही में बिग बॉस 17 के घर से बेदखल हुए हैं, एक विशेष साक्षात्कार में शामिल हुए। उन्होंने अपने एलिमिनेशन, अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के साथ अपने रिश्ते और घर में रहने के बारे में बात की। नवीद (Navid Sole) इस साल के बिग बॉस में एक अंतर्राष्ट्रीय सेलिब्रिटी थे और उन्होंने अपने निष्कासन को अनुचित बताया। इंटरव्यू के दौरान नवीद ने अरुण माशेट्टी (Arun Mashetti) को दोगला, नकली और झूठा बताया।

मेरा निष्कासन निश्चित रूप से वैध नहीं था और मैं इसे अनुचित मानता हूँ। मुझे लगता है कि मुझे घर से बाहर निकालने के लिए अनुवाद या अनुवाद में समस्या जैसे बहाने देकर किसी को खत्म करना एक बकवास तरीका था। मुझे उम्मीद है कि दर्शक और बिग बॉस भी इस पर ध्यान देंगे और मुझे एक और मौका देंगे।

भाषा की बाधा का बहाना बनाकर मुझे नामांकित करने का यह बहुत आसान तरीका था लेकिन मेरे अच्छे दोस्त अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) ने मुझसे कहा था कि भाषा की बाधा कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। हालाँकि, इस सीज़न में प्रतियोगियों ने इसे कमजोरी के संकेत के रूप में इस्तेमाल किया। मुझे लगता है कि ऐसा करना बहुत ही कमज़ोर चीज़ है क्योंकि यह पूरी दुनिया में एक बहुत ही समावेशी शो देखने वाला है। यह देखना बहुत निराशाजनक था।

मैं पहले सना (Sana) से निराश था और बहुत आहत महसूस कर रहा था और इसीलिए मैंने उसे दोगला कहा। मुझे बहुत खुशी हुई कि मैंने खुद को व्यक्त किया कि मुझे कैसा महसूस हुआ। यदि आप मेरे देश में आएंगे तो मैं आपका स्वागत करूंगा और किसी अन्य प्रतियोगी की तरह ही व्यवहार करूंगा। सना के साथ मेरा रिश्ता प्यार और नफरत का था, लेकिन अगर मुझे मौका मिला तो मैं उसे दोबारा देखना और मौका देना पसंद करूंगा।

अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के साथ मेरा रिश्ता अद्भुत है। मैं उससे बहुत प्यार करता हूं और हमने कुछ अविश्वसनीय साझा किया। यह खूबसूरत है और मैं सचमुच उसे दोबारा देखना चाहता हूं।’ वह मेरे और मेरे दिल के लिए एक विशेष व्यक्ति हैं।

नावेद (Navid Sole) ने बताया कि एक प्रतियोगी जो मुझे पसंद नहीं है वह अरुण महशेट्टी है क्योंकि मुझे लगता है कि वह बहुत बड़ा झूठा, नकली और दोमुंहा और बहुत गणनात्मक है।

मुझे शो करने का कोई पछतावा नहीं है। इस शो ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और मुझे लगता है कि मैंने भारतीय संस्कृति के बारे में बहुत कुछ सीखा है। इसने मुझे मानसिक रूप से बहुत मजबूत बनाया है।’ मुझे पता चला कि मैं बिग बॉस कर रहा हूं, शुरू होने से 5 दिन पहले। मैं स्पेन में छुट्टी पर था और मुझे बताया गया कि आप अंदर जा रहे हैं। मैं असमंजस में था लेकिन मुझे मेरे परिवार का समर्थन प्राप्त था जिन्होंने मुझसे बस यही करने को कहा। मैं खुश हूं कि मैंने शो किया।

मुझे सलमान खान (Salman Khan) बहुत पसंद हैं। उन्होंने मेरा समर्थन किया और बहुत ईमानदार थे।’ वह मुझे पसंद करता था और वह हमेशा मेरे दांतों की तारीफ करता था। वह हमेशा कहता था “तुम्हारे दांत बहुत सफेद हैं”। उनके लिए ढेर सारा प्यार और मैं उन्हें दोबारा देखना चाहूंगी।’

मेरे लिए शीर्ष 5 में विक्की जैन होंगे, वह बहुत कूटनीतिक हैं और बहुत अच्छा खेल खेल रहे हैं। दूसरा है अंकिता, मन्नारा, मुनव्वर और सबसे पहले मुझे खानजादी लगता है, वे बहुत मजबूत लोग हैं।