‘बिग बॉस 17’: मन्नारा चोपड़ा ने खत्म की मुनव्वर से दोस्ती

'बिग बॉस 17' का नया प्रोमो जारी कर दिया गया है। आने वाले एपिसोड में मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा के बीच भारी बहस के बाद अनबन होती दिख रही है।

0
40

Bigg Boss 17: विवादास्पद रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ के नए प्रोमो में, हमें मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) के बीच बड़े पैमाने पर बहस की झलक मिलती है। ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर एक अनोखा बंधन साझा करने वाले इन दोनों को गुस्से में देखा जा सकता है।

मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी के बीच हुई बहस

मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) को सबसे करीबी दोस्तों में से एक माना जाता है। अब, कलर्स टीवी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए गए एक नवीनतम प्रोमो में, दोनों एक अप्रत्याशित विवाद में उलझते नजर आ रहे हैं।

क्लिप में, मुनव्वर और मन्नारा, एक-दूसरे पर चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब वह नखरे दिखाती है, तो यह मुनव्वर को परेशान करता है। वह कहते हैं, ‘मैंने पहले ही कहा था कि मुझे ताना मत मारो।’ मन्नारा (Mannara Chopra) तब भावुक हो जाती है और उससे भिड़ जाती है। वह कहती हैं, “आप मुझसे पहले की तरह बात नहीं करते। इससे मुझे बहुत दुख होता है।”

‘बिग बॉस 17’

सलमान खान (Salman Khan) का शो 15 अक्टूबर को एक नए सीज़न के साथ लौटा। ‘बिग बॉस 17’ 24×7 ड्रामा से भरपूर मनोरंजन के साथ JioCinema पर स्ट्रीम हो रहा है। वैकल्पिक रूप से, यह शो रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर भी प्रसारित होता है।

घर की थीम ‘इस बार गेम नहीं होगा सबके लिए सेम टू सेम’ है, जिससे पता चलता है कि बिग बॉस समानता के अपने समय-सम्मानित सिद्धांत को आगे नहीं बढ़ाएंगे। ‘बीबी 17’ में कई नई और रोमांचक सुविधाएं हैं, जैसे आर्काइव रूम। ‘बीबी 17’ इस बार भी तीन घरों में बंटा हुआ है, जिनके नाम हैं दिल, दिमाग और दम।