Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा ने खानज़ादी को कहा ‘चरित्रहीन’

8 नवंबर के एपिसोड में मन्नारा चोपड़ा ने खानजादी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की।

0
90

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का 8 नवंबर का एपिसोड हमेशा की तरह ड्रामा से भरपूर रहा। पिछले कुछ दिनों से खानजादी (Khanzadi) अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के करीब आ रही हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करते हैं। पिछले एपिसोड में मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) ने खानजादी (Khanzadi) के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी और इस पर उन्हें ‘चरित्रहीन’ कहा था।

मन्नारा ने खानजादी को ‘चरित्रहीन’ बताया

एपिसोड में मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस से शो छोड़ने की शिकायत करती नजर आईं। वह अकेली बैठ कर रोने लगी। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने उन्हें देखा और अपने मतभेदों को एक तरफ रखकर उन्हें सांत्वना देने के बारे में सोचा।

मन्नारा ने कहा, “मैं घर जाना चाहती हूं। मैं इस तरह की शख्सियत नहीं हूं। मैं अपना प्रदर्शन अच्छा रखना चाहती हूं। अभी मैं जो आपके शब्द बोल रही हूं, शायद वो कठोर हो या शो के फॉर्मेट के मुताबिक नहीं है (मैं जो भी हूं) अभी आपके लिए यह कहना मुश्किल हो सकता है)। यह और मैं एक बहुत ही निजी व्यक्ति हूं। शायद चरित्रहीन की मेरी परिभाषा अलग है।” इसके बाद कैमरा अभिषेक के कान में कुछ फुसफुसाते हुए खानजादी की ओर बढ़ता है।

मन्नारा ने कहा, “खेल बहुत तेजी से बदल रहा है और मैं अपने दिमाग के कमरे में किसी पर भी भरोसा करने में असमर्थ हूं।” अंकिता ने मन्नारा को टोकते हुए कहा कि यहां कोई भी चरित्रहीन नहीं है। हालाँकि, मन्नारा केवल हँसे।

‘बिग बॉस 17’

सलमान खान का शो 15 अक्टूबर को एक नए सीज़न के साथ लौटा। ‘बिग बॉस 17’ 24×7 ड्रामा से भरपूर मनोरंजन के साथ JioCinema पर स्ट्रीम हो रहा है। वैकल्पिक रूप से, यह शो रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर भी प्रसारित होगा।

घर की थीम ‘इस बार गेम नहीं होगा सबके लिए सेम टू सेम’ है, जिससे पता चलता है कि बिग बॉस समानता के अपने समय-सम्मानित सिद्धांत के साथ आगे नहीं बढ़ सकते हैं। ‘बीबी 17’ में कई नई और रोमांचक सुविधाएं हैं, जैसे आर्काइव रूम। यह कमरा एक व्यापक पुस्तकालय के रूप में काम करेगा, जिसमें वर्तमान सीज़न के प्रत्येक एपिसोड के फुटेज होंगे। ‘बीबी 17’ इस बार भी तीन घरों में बंटा हुआ है, जिनके नाम हैं दिल, दिमाग और दम।

‘बिग बॉस 17’ के प्रतियोगियों में पूर्व अभिषेक कुमार और ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मशेट्टी, सनी आर्य, फिरोजा खान (खानजादी (Khanzadi) के नाम से मशहूर), जिग्ना वोरा, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और शामिल हैं। विक्की जैन, नवीद सोले, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, समर्थ जुरेल और मन्नारा चोपड़ा।

सोनिया बंसल (Sonia Bansal) ‘बिग बॉस 17’ के घर से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी थीं। मनस्वी ममगई (Manasvi Mamgai) भी बेघर हो गई हैं।