Bigg Boss 17: इस हफ्ते वीकेंड का वार में सलमान खान की जगह लेंगे करण जौहर

करण जौहर, जिन्होंने बिग बॉस ओटीटी के पहले सीज़न की मेजबानी की थी, सलमान खान की जगह लेते हुए इस हफ्ते के वीकेंड का वार की मेजबानी के लिए मंच पर वापस आएंगे।

0
40
Karan Johar

Bigg Boss 17, Weekend Ka Vaar: जाने-माने फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) रियलिटी शो बिग बॉस 17 के बहुप्रतीक्षित वीकेंड का वार एपिसोड के लिए अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की जगह ले सकते हैं। शो के करीबी सूत्रों के अनुसार, ऐसा माना जाता है कि इस हफ्ते, दर्शक करण को प्रतिभागियों को डांटते हुए देख सकते हैं।

करण करेंगे सलमान को रिप्लेस

संयोग से, यह पहली बार नहीं होगा कि करण (Karan Johar) मेजबान के रूप में कार्यभार संभालेंगे। बिग बॉस ओटीटी को पूरे पहले सीज़न में प्रस्तुत करने वाले निर्देशक को उनके स्पष्ट दृष्टिकोण और एक बेहद ईमानदार मेजबान होने के लिए कई लोगों द्वारा सराहा गया था।

सलमान खान सीजन 4 से कलर्स रियलिटी टीवी शो की मेजबानी कर रहे हैं। उन्होंने करण (Karan Johar) की जगह बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीज़न के लिए होस्ट के रूप में भी काम किया, जो इस साल की शुरुआत में जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुआ था। दिलचस्प बात यह है कि सलमान अगली बार करण के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित एक एक्शन फिल्म द बुल में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे।