Bigg Boss 17: जिग्ना वोरा हुई सलमान खान के शो से बाहर

जिग्ना को ज्योतिर्मय डे हत्या मामले से संबंधित आरोपों का सामना करना पड़ा, जिसके कारण उन्हें भायखला जेल में नौ महीने तक कैद में रहना पड़ा। जाहिर तौर पर वहां उनके समय का गहरा प्रभाव पड़ा, जिससे उन्हें बिहाइंड बार्स इन बायकुला: माई डेज़ इन प्रिज़न नामक पुस्तक में अपने अनुभवों को दर्ज करने के लिए प्रेरित किया गया।

0
55

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में सलमान खान (Salman Khan) के साथ शनिवार का वार में जिग्ना वोरा (Jigna Vora) रियलिटी शो से बाहर हो गईं। इस हफ्ते अंकिता लोखंडे, सना रईस खान, सनी आर्या और अनुराग डोभाल नॉमिनेट हुए थे। सलमान द्वारा उनके निष्कासन की घोषणा के बाद जिग्ना को भावुक होते देखा गया।

पूर्व पत्रकार जिग्ना वोरा (Jigna Vora) ने मुनव्वर फारूकी के साथ भी गर्मजोशी से मुलाकात की, जिनके साथ उनका घनिष्ठ संबंध था। जिग्ना ने मुनव्वर से कहा, “तुम्हें जीतना होगा।” वोरा के निष्कासन के बाद स्टैंड-अप कॉमेडियन को रोते हुए देखा गया। बाद में अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा भी भावुक हो गए।

उन्हें एक टास्क के दौरान अरुण मैशेट्टी ने नॉमिनेट किया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, जिग्ना को परेशान होते देखा गया और घर के सदस्यों को यह कहते हुए देखा गया कि उसने अरुण के अंडरगारमेंट्स धोए थे और वह अभी भी उसके द्वारा नामांकित थी।

इस बीच, एपिसोड के दौरान, सनी लियोन और अभिषेक सिंह ने अपने म्यूजिक वीडियो थर्ड पार्टी को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस 17 में अतिथि के रूप में प्रवेश किया।

जिग्ना वोरा (Jigna Vora) की बात करें तो उन पर ज्योतिर्मय डे हत्या मामले में शामिल होने का आरोप लगाया गया था और बायकुला जेल में 9 महीने जेल की सजा काटनी पड़ी थी। उन्होंने जेल में अपने अनुभव और अपने पत्रकारिता करियर के बारे में बिहाइंड बार्स इन बायकुला: माई डेज़ इन प्रिज़न नामक एक किताब भी लिखी है।