Bigg Boss 17: क्या अंकिता लोखंडे है गर्भवती?

15 नवंबर 'बिग बॉस 17' के प्रतियोगियों को घर में बंद किए जाने का 31वां दिन था। एपिसोड में अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया कि उनके पीरियड्स मिस हो गए और उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट कराया।

0
70

Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस 17’ के घर में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच कड़वाहट भरा रिश्ता है। वे अक्सर घर के अंदर बड़े झगड़ों में शामिल रहते हैं। अंकिता कई बार यह जाहिर कर चुकी हैं कि उन्हें घर में अकेलापन महसूस हो रहा है। पिछले एपिसोड में, अभिनेत्री ने एक बड़ा खुलासा किया कि उन्होंने घर के अंदर गर्भावस्था परीक्षण किया था। उन्होंने कहा कि उनके पीरियड्स मिस हो गए हैं और वह अब रिजल्ट का इंतजार कर रही हैं।

अंकिता ने घर के अंदर गर्भावस्था परीक्षण किया

‘बिग बॉस 17’ के पिछले एपिसोड में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन गार्डन एरिया में बैठकर बातचीत कर रहे थे। वे फिर से एक छोटी सी बहस में पड़ गए और अंकिता ने अपने पति से शिकायत की कि उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए उसे उससे लड़ना पड़ा। इस बीच, विक्की ने कहा कि वह इस बात से परेशान थे कि कैसे अंकिता ने खानजादी के सामने उनका अपमान किया।

अंकिता ने फिर कहा, “मैं थक गई, मैं सच में थक गई, मानसिक रूप से।” उन्होंने आगे कहा, “मेरेको लग रहा है मैं बीमार हूं, मेरेको फीलिंग आ रही है अंदर से। मैं ठिक नहीं हूँ। मुझे पीरियड नहीं आ रहा है, मुझे घर जाना है।

जब विक्की ने कहा कि उन्हें लगा कि उसने कहा है कि उसे एक दिन पहले मासिक धर्म आया है, तो अंकिता (Ankita Lokhande) ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि उसका रक्त परीक्षण कल किया गया था। उन्होंने कहा, “मैंने यह जांचने के लिए रक्त परीक्षण कराया है कि मैं गर्भवती तो नहीं हूं। मैंने कल परीक्षण किया था और आज, उन्होंने मेरा मूत्र परीक्षण किया। मेरी भावनाएं ऊपर-नीचे हो रही हैं, मैं कुछ ऐसी चीजों से गुजर रही हूं जो मैं कर सकती हूं। मैं स्पष्ट नहीं कर सकती। मैं भ्रमित हूं और मैं इसके लिए आपको दोष नहीं दे रही हूं।”

विक्की खेल के बारे में बात करता रहा और दोनों में बहस होने लगी। हालाँकि, जल्द ही उनकी लड़ाई एक प्यारी नोक-झोंक में बदल गई और वे हँसने लगे।

‘बिग बॉस 17’

सलमान खान (Salman Khan) का शो 15 अक्टूबर को एक नए सीज़न के साथ लौटा। ‘बिग बॉस 17’ 24×7 ड्रामा से भरपूर मनोरंजन के साथ JioCinema पर स्ट्रीम हो रहा है। वैकल्पिक रूप से, यह शो रात 9 बजे से कलर्स टीवी (Colors TV) पर भी प्रसारित होगा।

घर की थीम ‘इस बार गेम नहीं होगा सबके लिए सेम टू सेम’ है, जिससे पता चलता है कि बिग बॉस समानता के अपने समय-सम्मानित सिद्धांत के साथ आगे नहीं बढ़ सकते हैं। ‘बीबी 17’ में कई नई और रोमांचक सुविधाएं हैं, जैसे आर्काइव रूम। यह कमरा एक व्यापक पुस्तकालय के रूप में काम करेगा, जिसमें वर्तमान सीज़न के प्रत्येक एपिसोड के फुटेज होंगे। ‘बीबी 17’ इस बार भी तीन घरों में बंटा हुआ है, जिनके नाम हैं दिल, दिमाग और दम।

‘बिग बॉस 17’ के प्रतियोगियों में पूर्व अभिषेक कुमार और ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मशेट्टी, सनी आर्य, फिरोजा खान (खानजादी के नाम से मशहूर), जिग्ना वोरा, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और शामिल हैं। विक्की जैन, नवीद सोले, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, समर्थ जुरेल और मन्नारा चोपड़ा।