Bigg Boss 17 Finale: अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार ट्रॉफी की दौड़ में सबसे आगे

सलमान खान फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, अरुण और मन्नारा चोपड़ा में से किसी एक को विजेता का ताज पहनायेंगे।

0
19

Bigg Boss 17 Finale: 100 से अधिक दिनों के बाद, आखिरकार बिग बॉस सीजन 17 का आखिरी दिन आ गया है। रविवार आधी रात को होस्ट सलमान खान (Salman Khan) इस सीजन के विजेता की घोषणा करेंगे। अंतिम पांच में अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, अरुण मैशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा हैं।

रियलिटी शो 16 अक्टूबर को कलर्स पर प्रतियोगी ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट, ईशा मालविया, सना खान, रिंकू धवन, सनी आर्य, खानजादी, सोनिया बंसल और अन्य के साथ शुरू हुआ। ये सभी फिनाले एपिसोड में दर्शकों के लिए परफॉर्म करने और अपने पसंदीदा फाइनलिस्ट को चीयर करने के लिए वापस आएंगे।

अफवाहें बताती हैं कि फाइनलिस्ट को ट्रॉफी की दौड़ छोड़ने के लिए ₹10 लाख की पेशकश भी की जाएगी। पिछले कुछ सालों में हर सीज़न के फिनाले में ऐसा हुआ है।

प्रतियोगियों के परिवार भी उनका समर्थन करने के लिए शो में उपस्थित होंगे, जिनमें विक्की जैन की मां भी शामिल हैं, जिन्होंने शो में अपनी पिछली कुछ प्रस्तुतियों के बाद सोशल मीडिया पर कुछ बदनामी हासिल की थी। हालाँकि, उन्होंने शनिवार को अंकिता के लिए उत्साह बढ़ाया जब मीडिया ने उन्हें बिग बॉस 17 के घर के बाहर देखा।

Bigg Boss 17 Finale से पहले सभी नवीनतम अपडेट यहां देखें

काम्या ने की पूजा भट्ट की तारीफ

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) अक्टूबर से सीज़न का अनुसरण कर रही हैं और उन्होंने पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की प्रशंसा की है। पूजा को मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) का समर्थन करते देखने के बाद उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, “‘ये शो आपको रिवील करता है (यह शो बताता है कि आप कौन हैं)’ आपने जो कुछ भी कहा, मैंने हमेशा आपसे प्यार किया है @PoojaB1972 जी लेकिन आज मैं आपसे और भी ज्यादा प्यार करती हूं।” शो में अतिथि के रूप में. पूजा ने काम्या को जवाब दिया, “बहुत बहुत धन्यवाद। आपका संदेश बहुत मायने रखता है। सचमुच करता है!”

अभिषेक से दिबांग के कड़े सवाल

बिग बॉस के शनिवार के एपिसोड में पत्रकार दिबांग ने अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) से उनके हिंसक स्वभाव के बारे में कुछ कड़े सवाल पूछे। “क्या आपके घर में भी ऐसा होता है (अभिषेक द्वारा ईशा को थप्पड़ मारने पर)? उन्होंने पूछा, क्या आपने देखा है ऐसे होते हुए, क्या आपके साथ ऐसा हुआ है, आपको मारा गया है क्या चाटा।

मुनव्वर फारूकी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं

फाइनलिस्ट मुनव्वर फारुकी (Munawar Farooqui) 270,000 ट्वीट्स के साथ ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। सोशल मीडिया ऐप पर फैंस ‘हैप्पी बी’डे विनर मुनव्वर’ ट्रेंड कर रहे हैं। स्टैंडअप कॉमेडी के प्रशंसक उनके लिए उत्साह बढ़ा रहे हैं और दूसरों से समापन से पहले उनके लिए वोट करने के लिए कह रहे हैं। मुनव्वर ने घर में मजबूत शुरुआत की लेकिन उनकी छवि को तब भारी नुकसान हुआ जब यह पता चला कि वह अपनी गर्लफ्रेंड नजीला और आयशा से दो-दो हाथ कर रहे हैं।